By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना समेत पुरे बिहार में जारी है जनता कर्फ्यू, वीरान हो गई हैं सड़कें.

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

पटना समेत पुरे बिहार में जारी है जनता कर्फ्यू, वीरान हो गई हैं सड़कें.

सिटी पोस्ट लाइव : देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू लगाने का आग्रह किया है. सुबह से शहर की तमाम सड़कें पूरी तरह से वीरान हो गई हैं.रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू रहेगा. बिहार की राजधानी पटना समेत पुरे राज्य में जनता कर्फ्यू का असर साफ-साफ दिख रहा है.पटना की सड़कें पूरी तरह से सूनी हो गई है.लोग अपने आपको को घऱों में कैद कर लिया है.

बिहार सरकार ने एहतियात के तौर पर कई उपाय किए हैं.पुरे राज्य भर में सार्वजनिक  बसों के परिचालन पर पाबंदी लगाई गई है.आज पटना से कोई विमान उड़ान नहीं भरेगा.बिहार सरकार ने होटल रेस्टोरेंट को भी 31 मार्च तक बंद करने का आदेश जारी कर दिया है.लोग भी कोरोना के खिलाफ जंग के लिए तैयार हो चुके हैं. इसी वजह से शनिवार को लोग निहायत जरुरी कामों के लिए ही सड़कों पर उतरे. कई जगहों पर लोग जनता कर्फ्यू के लिए अवेयर करते हुए भी नजर आए.

Also Read

-sponsored-

RJD जिसने जनता कर्फ्यू का विरोध किया था उसने भी अपना फैअला बदल दिया है.शनिवार को दोपहर में आनन् फानन में RJD दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस कर लोगों से PM मोदी के जनता कर्फ्यू का समर्थन करने का आह्वान किया गया.RJD प्रवक्ता मृतुन्जय तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी भी करोना के खिलाफ PM मोदी के संघर्ष में साथ है. पीएण मोदी के आह्वान के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने संयुक्त रूप से बिहारवासियों को जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का आह्वान किया है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.