By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उन्नाव रेप : पीड़िता के चाचा बोले- मेरे पूरे परिवार को खा गया कुलदीप सेंगर

;

- sponsored -

उन्नाव रेप केस में पीड़िता के चाचा ने कहा कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मेरे पूरे परिवार को खा गया, अब सिर्फ मैं ही बचा हूं. बता दें, एक दिन के पैरोल पर पीड़िता के चाचा अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करने गांव पहुंचे थे

-sponsored-

-sponsored-

उन्नाव रेप : पीड़िता के चाचा बोले- मेरे पूरे परिवार को खा गया कुलदीप सेंगर

सिटी पोस्ट लाइव : उन्नाव रेप केस में पीड़िता के चाचा ने कहा कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मेरे पूरे परिवार को खा गया, अब सिर्फ मैं ही बचा हूं. बता दें, एक दिन के पैरोल पर पीड़िता के चाचा अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करने गांव पहुंचे थे. इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी. अंतिम संस्कार के बाद चाचा को पुलिस ने रायबरेली जेल भेज दिया है.

पीड़िता के परिवार ने उन्नाव पुलिस को 35 एप्लिकेशन दी थी जिसमें कोई कार्यवाही नहीं हुई. इस सवाल पर आईजी एसके भगत ने कहा कि अबतक जितनी एप्लिकेशन दी गई है, उसको लेकर अपनी रिपोर्ट एसपी उन्नाव तैयार करें. आईजी ने कहा कि मैं ये पूछने आया था कि पीड़िता की सुरक्षा में कितने लोग तैनात थे कितने नहीं,  कितने गए नहीं,  जिसकी जांच एसपी कर रहे हैं. एसपी इसकी भी रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं.
Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पीड़िता की चाची का अंतिम संस्कार बुधवार को शुक्लागंज गंगाघाट में किया गया. पीड़िता के चाचा ने मुखाग्नि दी. इस दौरान जिला प्रशासन का पूरा अमला मौजूद रहा. इसके अलावा पीड़िता का पूरा परिवार गंगाघाट पर मौजूद रहा. चिता में आग लगते ही पुलिस ने चाचा को ले चलने का दबाव बनाया. इस पर पीड़िता के चाचा बिफर पड़े और पूरी चिता जलने के बाद ही जाने का आग्रह किया. मौके पर भारी बल के साथ पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी मौजूद थे. पुलिस ने घाट पर आए अन्य लोगों को शवों की अंत्येष्टि से फिलहाल रोक रखा था.
पीड़िता के चाचा ने घर वालों को हिम्मत बंधाई और कहा, “इस लड़ाई में हम पूरी मजबूती के साथ खड़े हैं. न्याय की लड़ाई में पीछे नहीं हटेंगे. विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत सभी आरोपितों को सजा दिलाकर ही दम लेंगे.” उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की चाची का शव बुधवार को पुलिस गांव लेकर पहुंची. इसके बाद शव को शुक्लागंज गंगाघाट ले जाया गया. हाईकोर्ट ने दुष्कर्म पीड़िता की चाची के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए उसके चाचा को 12 घंटे की पैरोल दी है. पुलिस रायबरेली जेल से चाचा को लेकर सीधे शुक्लागंज के गंगाघाट पहुंची. पीड़िता के वकील भी गंगाघाट पहुंचे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.