By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मनोज तिवारी हुए घायल, छठ पूजा पर लगी रोक के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन

HTML Code here
;

- sponsored -

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी घायल हो गए हैं. सार्वाजनिक जगहों पर छठ पूजा आयोजित नहीं किए जाने के विरोध में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी घायल हो गए हैं. सार्वाजनिक जगहों पर छठ पूजा आयोजित नहीं किए जाने के विरोध में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को पानी की बौछार का प्रयोग करना पड़ा. इस दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी घायल हो गए. दरअसल, मनोज तिवारी बैरिकेड पर चढ़कर विरोध कर रहे थे, तभी सिर पर पानी की बौछार से वे बैरिकेड से नीचे गिए गए. गिरने से उन्हें काफी चोट आई है. उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गौरतलब है कि इस साल कोरोना संक्रमण के कारण दिल्ली सरकार ने सर्वाजनिक जगहों पर छठ पूजा मनाए जाने पर रोक लगा दी है. मुख्यमंत्री केजरीवाल का कहना है कि कोरोना माहामारी के मद्देनजर लोगों की सुरक्षा के लिए नदियों के किनारे या सर्वाजनिक जगहों पर छठ पूजा करने पर मनाही लगाई गई है, इसलिए छठ पूजा को लेकर राजनीति नहीं करें. सीएम केजरीवाल के इस आदेश पर बीजेपी नेता लगातार नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. उनका कहना है कि कोरोना गाइडलाइन के साथ छठ पूजा मनाए जाने की अनुमति मिलनी चाहिए.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.