By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जन्माष्टमी पर मंदिर में दर्दनाक हादसा, कईयों ने गंवाई जान, जानिए क्या है पूरा मामला

- sponsored -

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पहले पश्चिम बंगाल के कोचुआ नामक इलाके के लोकनाथ बाबा मंदिर में भयंकर भीड़ होेने के दौरान भगदड़ मचने से चार श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए।

Below Featured Image

-sponsored-

जन्माष्टमी पर मंदिर में दर्दनाक हादसा, कईयों ने गंवाई जान, जानिए क्या है पूरा मामला

सिटी पोस्ट लाइव : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पहले पश्चिम बंगाल के कोचुआ नामक इलाके के लोकनाथ बाबा मंदिर में भयंकर भीड़ होेने के दौरान भगदड़ मचने से चार श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए। भगदड़ मचने से गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को इलाज के लिए कोलकाता के नेशनल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी हॉस्पिटल में घायलों को देखने पहुंची हैं।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के इस मंदिर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु पूजा और दर्शन के लिए पहुंचे थे। उपस्थित लोगों ने बताया कि सुबह से बारिश हो रही है जिसके कारण मंदिर के पास की एक दीवार अचानक ही गिर पड़ी। यह दीवार गिरने से मंदिर में भीड़ तो थी ही और ऊपर से अफरा-तफरी भी मच गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए।

Also Read

-sponsored-

स्थानीय पुलिस घटना की सूचना मिलते ही पहुंची और घटना का जायजा लिया, साथ ही घायल को नेशनल मेडिकल कॉलेज में भर्ती भी कराया। घायलों को देखने पंहुची पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने घायलों का हाल पूछा, इसके साथ ही भगदड़ में मरने वालों के परिवार वालों के लिए 5 लाख रूपये, घायलों को 1 लाख और जिनको भगदड़ मचने से चोटे आई है उन्हें 50 हजार रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.