By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

विमान क्रैश, लैंडिंग से पहले हादसा, शवों को निकालने का काम जारी

;

- sponsored -

पाकिस्तान में एकबार फिर से एक विमान दुर्घटना हो गई है. यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हुई है. विमान लाहौर से कराची जा रही विमान अचानक दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इस दुर्घटना में कई यात्रियों के मारे जाने की खबर है. जानकारी के अनुसार विमान में 90 यात्री सवार थे.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पाकिस्तान में एकबार फिर से एक विमान दुर्घटना हो गई है. यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हुई है. विमान लाहौर से कराची जा रही विमान अचानक दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इस दुर्घटना में कई यात्रियों के मारे जाने की खबर है. जानकारी के अनुसार विमान में 90 यात्री सवार थे. विमान पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का था। दुर्घटना करांची एयरपोर्ट के समीप हुई है. प्लेन लाहौर से भरी थी उड़ान और करांची जा रही थी. जानकारी के अनुसार रिहायशी इलाके में विमान क्रैश हुआ है. राहत एवं बचाव कार्य शुरू है.

पाकिस्तानी मीडिया में चल रही रिपोर्ट के अनुसार विमान में  107 लोग सवार थे और यह एयरबस A320 विमान था. दुर्घटना में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई खबर नहीं है.जीयो न्यूज की खबर के अनुसार विमान रनवे पर लैंड करने से ठीक एक मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पाकिस्तान की सिविल एविएशन अथॉरिटी के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान PK-303 लाहौर से चला था और कराची हवाई अड्डे पर उतरने ही वाला था कि दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह दुर्घटना मलिर के मॉडर्न कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हुई. पाकिस्तानी मीडिया द्वारा दिएखाए गए विजुअल्स में विमान के मलबे और इलाके के कुछ घरों में लगी आग देखी जा सकती है. धुएं का गुबार भी देखा जा सकता है.

पाकिस्तानी सेना क्विक रिएक्शन फोर्स और पाकिस्तान रेंजर्स के जवान दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. वे राहत और बचाव कार्य में जुट गए हैं. पाकिस्तान के स्वास्थ्य और जनसंख्या कल्याण मंत्री ने बताया कि विमान दुर्घटना के कारण कराची के सभी बड़े अस्पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया है. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार हादसे की जगह पर कई फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां और एंबुलेंस पहुंची हुई है. हादसे के बाद विमान के मलबे से यात्रियों की डेड बॉडी निकाली जा रही हैं, जिसमें अभी एक छोटी बच्ची की लाश निकाली गई है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.