By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ममता दीदी की हर बात मान गए PM, फिर क्यों बिफरीं, जानिए क्या हुआ?

;

- sponsored -

अम्फान से हुई पश्चिम बंगाल में तबाही का मंजर देखने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने PM मोदी से अपील की.मोदी जी तुरत पहुँच गए.दीदी के साथ प्रभावित ईलाकों का हवाई सर्वेक्षण भी किया.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अम्फान से हुई पश्चिम बंगाल में तबाही का मंजर देखने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने PM मोदी से अपील की.मोदी जी तुरत पहुँच गए.दीदी के साथ प्रभावित ईलाकों का हवाई सर्वेक्षण भी किया. तूफ़ान से मची तबाही से निबटने के लिए दीदी को एक हजार करोड़ का पॅकेज भी देते गए.लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि PM के जाते ही दीदी PM पर भड़क गईं.

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने अम्फान से निपटने के लिए पूरा प्रयास किया. लेकिन इस दौरान 80 लोगों की मौत हुई है. उनके परिजनों के प्रति केंद्र और राज्य सरकार की संवेदनाएं है. मृतकों के परिजनों को केंद्र सरकार 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए मुआवजा दिया जाएगा.

पीएम मोदी के बंगाल से जाते ही ममता बनर्जी भड़क गई. हर बार की तरह इस बार भी कई गंभीर आरोप केंद्र सरकार पर लगाया.प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के बाद पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के लिए एक हजार करोड़ के राहत पैकेज का एलान करने के बाद वह उड़ीसा के लिए रवाना हो गए. उसके बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में एक लाख करोड़ का नुकसान हुआ है और पीएम मोदी सिर्फ एक हजार करोड़ का पैकेज देने का एलान किए है. यह पैसा कब मिलेगा या यह अग्रिम धनराशि है. इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. 56 हजार करोड़ रुपया तो हमारा ही केंद्र पर बकाया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.