By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, पाटीदारों के कार्यक्रम में होंगे शामिल

;

- sponsored -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी आज प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना का शुभारंभ करेंगे और 6 किलोमीटर लंबी अहमदाबाद मेट्रो सेवा के पहले चरण का उद्घाटन भी करेंगे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, पाटीदारों के कार्यक्रम में होंगे शामिल

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी आज प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना का शुभारंभ करेंगे और 6 किलोमीटर लंबी अहमदाबाद मेट्रो सेवा के पहले चरण का उद्घाटन भी करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी उमिया धाम मंदिर की नींव भी रखेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 1,000 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले विश्व उमिया धाम के विशाल मंदिर परिसर की आधारशिला रखेंगे। ये पहला अवसर होगा जब पीएम मोदी पाटीदारों के आरक्षण की मांग के बाद उनके कार्यक्रम में शामिल होंगे।

ये कड़वा पटेल समाज का है जहां पीएम मोदी आज उमिया मंदिर के लिए भूमि पूजन करेंगे। जामनगर से अपने दो दिवसीय दौरे की शुरूआत कर रहे पीएम मोदी 750 बेड वाला गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा अस्पताल के पीजी हॉस्टल का उद्घाटन भी करेंगे। इसके अलावा आयुष्मान भारत के लाभार्थियों के साथ बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रात को राजभवन में विश्राम करेंगे। गुजरात के दौरे पर पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर भी चर्चा कर सकते हैं। पीएम मोदी मंगलवार( 5 मार्च) को गांधीनगर के अडलाज में नवनिर्मित मंदिर में माता अन्नपूर्णा के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.