By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

माल्या के बयान के बाद मुश्किल में फँसे अरुण जेटली,राहुल गाँधी ने माँगा इस्तीफा

- sponsored -

भारत के विभिन्न बैंकों से हजारों करोड़ का लोन लेकर फरार विजय माल्या ने एक बड़ा बयान दिया है. और उसके इस बयान ने  सियासी तूफ़ान खड़ा कर दिया है

-sponsored-

माल्या के बयान के बाद मुश्किल में फँसे अरुण जेटली,राहुल गाँधी ने माँगा इस्तीफा

सिटी पोस्ट लाइव :भारत के विभिन्न बैंकों से हजारों करोड़ का लोन लेकर फरार विजय माल्या ने एक बड़ा बयान दिया है. और उसके इस बयान ने  सियासी तूफ़ान खड़ा कर दिया है. दरअसल माल्या ने दावा किया है कि भारत छोड़ने से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से उसने मुलाकात की थी.   माल्या के इस दावे को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला और कहा कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने माल्या के बयान के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली का इस्तीफा मांगा है.

 

 

राहुल गाँधी ने ट्वीट कर कहा कि – “लंदन में आज माल्या की ओर से लगाए गए अति गंभीर आरोपों को देखते हुए प्रधानमंत्री को तत्काल स्वतंत्र जांच का आदेश देना चाहिए. जब तक जांच चलती है तब तक अरुण जेटली को वित्त मंत्री के पद से हट जाना चाहिए.” बता दें कल लंदन में वेस्टमिन्स्टर मजिस्ट्रेट की अदालत के बाहर माल्या ने कहा कि उसने पूरे मामले को सुलझाने के लिए भारत छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की थी. मैं बैंकों का बकाया कर्ज चुकाने के लिए तैयार था. लेकिन बैंकों ने उसके  सेटलमेंट को लेकर सवाल खड़े किए.”  विजय माल्या ने देश का 9000 करोड़ रुपये लेकर भागने के आरोपों के बारे में कहा कि -“वह देश छोड़कर तब इसलिए गया था, क्योंकि उसे जेनेवा में एक बैठक में जाना था. जाने से पहले वह वित्त मंत्री से मिला था.”

 

Also Read

-sponsored-

वही तेजस्वी यादव ने भी माल्या-जेटली की मुलाकात पर जोरदार हमला किया. तेजस्वी ने कहा कि मोदी सरकार घोटालेबाजों और भगोड़ों के साथ हाथ मिलाए हुए है. उन्होंने मिलकर हजारों करोड़ के लूट की साजिश रची. पीएम और वित्तमंत्री को इसका जवाब देना चाहिए. विजय माल्या के दावों के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) ने भी मोदी सरकार पर करारा वार किया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अरुण जेटली को जनता के बीच जवाब देना होगा.

 

यह भी पढ़ें – गणपति बप्पा के जश्न में डूबा देश,मोदी ने देशवासियों को दी बधाई

 

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.