By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राहुल की पाक को फटकार, बोले-कश्मीर भारत का आंतरिक मामला, पाक फैला रहा है हिंसा

Above Post Content

- sponsored -

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पाकिस्तान को कड़ी फटकार लगाई है. राहुल ने कहा है कि मैं मोदी सरकार से कई मुद्दों पर असहमत हूं लेकिन, मैं ये पूरी तरह स्पष्ट करना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और इस पर किसी दूसरे देश का हस्तक्षेप हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है.

Below Featured Image

-sponsored-

राहुल की पाक को फटकार, बोले-कश्मीर भारत का आंतरिक मामला, पाक फैला रहा है हिंसा

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पाकिस्तान को कड़ी फटकार लगाई है. राहुल ने कहा है कि मैं मोदी सरकार से कई मुद्दों पर असहमत हूं लेकिन, मैं ये पूरी तरह स्पष्ट करना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और इस पर किसी दूसरे देश का हस्तक्षेप हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है. राहुल ने कहा कि पाक अपने झूठ को छुपाने के संयुक्त राष्ट्र संघ में मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है, ये बेहद शर्मनाक है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, “जम्मू-कश्मीर में हिंसा हुई है. इस हिंसा के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है. पाकिस्तान कश्मीर में लोगों को उकसा रहा है और आतंकवाद को समर्थन दे रहा है. पाकिस्तान को दुनिया भर में आतंकवाद का प्रमुख समर्थक माना जाता है.” दरअसल, पाकिस्तान ने कश्मीर मसले पर संयुक्त राष्ट्र में दिए अपने प्रस्ताव में राहुल गांधी के बयान का जिक्र किया है. इस पर कांग्रेस ने सफाई जारी की है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बता दें कि कश्मीर दौरे से लौटाए गए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें उस बर्बरता का अहसास हुआ जिसको कश्मीरी झेल रहे हैं. राहुल के इस बयान का पाकिस्तान ने इस्तेमाल भी करने लगा. उनके ट्वीट को वहां की न्यूज वेबसाइट प्रमुखता से दिखा रहे थे. वहीं पाकिस्तान के मंत्री तक राहुल को इजाजत न मिलने को मुद्दा बना रहे हैं. कश्‍मीर में हालात को लेकर पाकिस्‍तान का मीडिया और इमरान सरकार के मंत्री फर्जी खबरों के आधार पर दुष्‍प्रचार कर रहे हैं. राहुल 12 विपक्षी दलों के नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ श्रीनगर गए थे जहां उन्हें हवाईअड्डे पर उतरते ही रोक लिया गया और दिल्ली वापस भेज दिया था.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.