By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जैश सरगना मसूद अजहर की धमकी, अयोध्या में बना राम मंदिर तो दिल्ली दहल उठेगी

;

- sponsored -

अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर हिंदूवादी संगठन से लेकर सरकार तक को चेतावनी दी है. उसने भारत पर एक बड़े हमले की चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर बाबरी मस्जिद को कोई नुकसान पहुचता है तो हम धमाके से भारत को दहलाने के लिए तैयार बैठे हैं.

-sponsored-

-sponsored-

जैश सरगना मसूद अजहर की धमकी, अयोध्या में बना राम मंदिर तो दिल्ली दहल उठेगी

सिटी पोस्ट लाइव : पाक समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख सरगना मसूद अजहर ने एक बार फिर भारत के खिलाफ नफ़रत का जहर उगला है. इस बार उसने जहर धार्मिक मामलों को लेकर उगला है. अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर हिंदूवादी संगठन से लेकर सरकार तक को चेतावनी दी है. उसने भारत पर एक बड़े हमले की चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर बाबरी मस्जिद को कोई नुकसान पहुंचता है तो हम धमाके से भारत को दहलाने के लिए तैयार बैठे हैं.

मसूद अजहर ने भारत को धमकी देते हुए कहा कि अगर भारत के पास सरकारी पैसा है तो हमारे पास जान है. जो कुर्बानी देने के लिए तैयार बैठे हैं.उसने इस सन्दर्भ में 9 मिनट का एक ऑडियो टेप जारी किया है. इस ऑडियो के माध्यम से वह कह रहा है कि अगर भारत बाबरी मस्जिद की जगह  राम मंदिर का निर्माण करता है तो हम लोग पुरी तरह से तबाही फैलाने के लिए तैयार बैठे हैं. मसूद अजहर ने आगे कहा है कि हम भारत के उन संस्थानों को भी निशाना बनाएंगे जो पाकिस्तान ,काबूल और जलालाबाद में है. उसने कहा कि वहां मुसलमानो को डराया जा रहा है .हिन्दू त्रिशूल लेकर काफी संख्या में वहाँ पहुँच रहे हैं. हमें एक बार फिर बाबरी मस्जिद आवाज दी रही है. आपको याद होगा कि 2016 में पठानकोट में किया गया आतंकी हमला इसी के संगठन ने किया था.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख ने इस 9 मिनट के ऑडियो में यह भी बोल रहा है कि हम सारी स्थिती पर नजर गड़ाएं हुए हैं.उसने भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ये सब चुनाव के चलते कर रहा है. उसने इस ऑडियो में करतारपुर कॉरिडोर के बारे में भी टिप्पणी की.उसने पाक सरकार के द्वारा भारत के मंत्रियों के बुलाए जाने पर भी नाराजगी जाहिर किया है.

आपको बताते चले कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पाक समर्थित आतंकवादी संगठनो की जम्मू कश्मीर में कमर तोड़ दी है. सेना के जवान वहाँ ऑपरेशन क्लीन आउट चला रखा है. जिससे आतंकवादियों की कमर टूट गई है.रोज कोई न कोई आतंकवादियों का सरगना मारा जा रहा है .अब घाटी में गिने-चुने कमांडर ही बचे है. वहाँ के लोग भी अब सेना को मदद कर रहे हैं जिससे आतंकियों का सही लोकेशन मिल पा रहा है और कार्रवाई में सहूलियत हो रही है. इसलिए ये सभी बौखलाए हुए हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.