By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एक ट्रांसपेरेंट पीपीई किट ने बदल दी इस नर्स की जिंदगी, मिला बड़ा ऑफर

;

- sponsored -

एक नर्स की तस्वीर इनदिनों पूरे वर्ल्ड  में वायरल हो रही है. अंडर गारमेंट्स  में ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहनकर ये महिला पुरुष कोरोना मरीजों का ईलाज कर रही है. अपनी इस रुपरेखा और पीपीई किट की वजह से यह नर्स आज देश की सबसे चर्चित कोरोना योद्धा बन चुकी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एक नर्स की तस्वीर इनदिनों पूरे वर्ल्ड  में वायरल हो रही है. अंडर गारमेंट्स  में ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहनकर ये महिला पुरुष कोरोना मरीजों का ईलाज कर रही है. अपनी इस रुपरेखा और पीपीई किट की वजह से यह नर्स आज देश की सबसे चर्चित कोरोना योद्धा बन चुकी है. रूस की इस महिला नर्स काफी सुर्खियां बटोर रही है. दूसरे देशों में भी इसकी तस्वीर वायरल हो रही है. ट्रांसपेरेंट पीपीई किट में उसका स्विमिंग शूट साफ़ दिखाई दे रहा है.

इस महिला नर्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित पुरुषों का इलाज करते नजर आ रही है. लोगों को यह नर्स ट्रांसपैरेंट पीपीई किट में खूब आकर्षित कर रही है.लोग इसकी ओ  महिला नर्स की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.कुछ लोग मजाक भी उड़ा रहे हैं.लेकिन नर्स का कहना है कि गर्यामी से बचने के लिए उसने स्विमिंग शूट पहन रखा था .उसे इस बात का आभास नहीं था कि उसका पीपीई किट इतना ट्रांसपैरेंट  है.

अब इस वीडियो के वायरल होने पर सरकार की तरफ से चेतावनी भी मिल रही है. सरकार की ओर से इस मामले पर जारी बयान में कहा गया है कि इस तरह के पीपीई किट से संक्रमण फैलने की संभावना है. ट्रांसपेरेंट पीपीई किट पहनने के बाद सुर्खियों में आई नादिया को एक रूसी स्पोर्ट्स ब्रांड की ओर से मॉडलिंग का ऑफर भी आ गया है.हालांकि, उन्होंने समय की कमी को बताकर इस ऑफर को ठुकरा दिया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

लेकिन इसने न्यूज एंकर के जॉब के ऑफर को स्वीकार कर लिया है. नादिया का कहना है कि वो यह जॉब पार्ट टाइम करेगी क्योंकि उसे डॉक्टर बनना है.उसका कहना है कि इस पार्ट टाइम जॉब को भी वह बहुत अच्छे से करने की कोशिश करेगी. उसने न्यूज चैनल का आभार भी जताते हुए  कहा कि वह इस काम को बेहतर तरीके से करने की कोशिश करेंगी. न्यूज चैनल ने बतौर एंकर पार्ट टाइम नौकरी दी है. नादिया ने पीपीई किट मामले में अपनी सफाई में अस्पताल प्रशासन से कहा था कि वह इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि यह पीपीई किट बहुत ज्यादा ट्रांसपैरेंट था.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.