By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उत्तर प्रदेश : बस और ट्रक की आमने सामने से भिड़ंत, 14 की मौत, कई जख्मी

- sponsored -

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तिंदवारी थाना क्षेत्र के निकट एक बस और ट्रक की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। बस और ट्रक की इस भिड़ंत से बस में बैठे यात्रियों में से 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

-sponsored-

उत्तर प्रदेश : बस और ट्रक की आमने सामने से भिड़ंत, 14 की मौत, कई जख्मी

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तिंदवारी थाना क्षेत्र के निकट एक बस और ट्रक की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। बस और ट्रक की इस भिड़ंत से बस में बैठे यात्रियों में से 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। वहीं उपचार के दौरान 2 और लोगों की मौत हो गई। सीएम योगी के संज्ञान में आते ही उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके पहले उन्होंने हादसे में मृत लोगों के प्रति शोक संवेदना जाहिर की है।

बताया जा रहा है कि फतेहपुर की तरफ से आ रही बस में तक़रीबन 45 लोग सवार थे। लोगों की सूचना पर पुलिस भी जल्दी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है मृत लोगों को पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया है। यह हादसा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा इलाके में हुआ है।

Also Read

-sponsored-

अस्पताल में भी कई यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घायलों में कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। सभी घायल लोगों को पुलिस ने डायल 100 की गाड़ी से उपचार हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर रूप से घायल लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने संभावना जताई है कि मृतकों की तादाद बढ़ सकती है। फिलहाल सभी गंभीर रूप से घायल लोगों का उपचार चल रहा है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.