By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

केजरीवाल को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- एलजी हाउस में किसकी मंजूरी से दिया धरना

केजरिवाल सरकर के कुछ अफसर हड़ताल पर

;

- sponsored -

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच चल रहा विवाद हाइकोर्ट तक पहुँच गया है. अब हाइकोर्ट इस मामले में सख्त हो गया है और केजरीवाल सरकार से सवाल कर रहे है कि आखिर किसकी मंजूरी से आप उपराज्यपाल के घर धरने पर बैठे.

-sponsored-

-sponsored-

केजरीवाल पर भड़का हाई कोर्ट, कहा- एलजी हाउस में किसकी मंजूरी से दिया धरना

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच चल रहा विवाद हाइकोर्ट तक पहुँच गया है. अब हाइकोर्ट इस मामले में सख्त हो गया है और केजरीवाल सरकार से सवाल कर रहे है कि आखिर किसकी मंजूरी से आप उपराज्यपाल के घर धरने पर बैठे. केजरिवाल सरकर के कुछ अफसर हड़ताल पर है. इसी वजह से केजरीवाल और उनके मंत्री पिछले 8 दिन से एलजी हाउस पर धरने पर बैठे हैं. इस मामले में विपक्ष के नेता भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कोर्ट से इस मामले को खत्म करने की अपील की है.

हाइकोर्ट ने कहा कि यह धरना किसकी इजाजत से हो रहा है? क्या इसकी मंजूरी कैबिनेट बैठक में ली गयी? अगर यह धरना है तो एलजी हाउस की बजाय कहीं और होना चाहिए. मामले की अगली सुनवाई 22 जून को होनी है. हाइकोर्ट ने दिल्ली सरकार के वकील से कहा कि आप ऐसे हर किसी के ऑफिस या घर के सामने जाकर धरना नहीं दे सकते.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.