By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

24 टैक्स चोर कंपनियों पर होगी कार्रवाई, डिप्टी सीएम ने कहा फर्जी कागजातों पर कंपनियों ने काटी है चांदी

- sponsored -

बिहार में टैक्स चोर कंपनियों पर अब गाज गिरने जा रही है क्योंकि सरकार अब उनके खिलाफ पूरी सख्ती बरतने जा रही है। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एलान किया है कि टैक्स चोरी करने वाली 24 कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने जीएसटी के तहत टैक्स चोरी करने वाली 24 कंपिनयों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है

-sponsored-

24 टैक्स चोर कंपनियों पर होगी कार्रवाई, डिप्टी सीएम ने कहा फर्जी कागजातों पर कंपनियों ने काटी है चांदी

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में टैक्स चोर कंपनियों पर अब गाज गिरने जा रही है क्योंकि सरकार अब उनके खिलाफ पूरी सख्ती बरतने जा रही है। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एलान किया है कि टैक्स चोरी करने वाली 24 कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने जीएसटी के तहत टैक्स चोरी करने वाली 24 कंपिनयों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

वाणिज्य विभाग की एक समीक्षा बैठक के बाद उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच के दौरान फर्जी कागजातों के आधार रजिस्ट्रेशन कराकर इन कंपनियों ने जाली बिल के आधार पर 840.92 करोड़ का कारोबार कर टैक्स चोरी की है.वाणिज्य कर विभाग के राजस्व संग्रहण की समीक्षा बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बताया कि समीक्षा के दौरान 24 ऐसे फार्म पाए गए जिनमें से अधिकांश ने फर्जी कागजात के आधार पर निबंधन कराया. साथ ही ऐसी कंपनियों ने जाली बिल पर 840.92 करोड़ का कारोबार कर टैक्स चोरी की है.डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ऐसे फार्म के खिलाफ वाणिज्य कर विभाग मामला दर्ज करने की कार्रवाई कर रहा हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.