By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना के अटल पथ पर दिनदहाड़े बड़ी वारदात, अपराधियों ने हथियार दिखा लूटा 45 लाख

HTML Code here
;

- sponsored -

राजधानी पटना से एक बड़ी वारदात सामने आई है. यहां दिनदहाड़े एजेंसी कर्मी से अपराधियों ने 45 लाख रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम पटना के अति अति पौश सड़क अटल पथ पर दी गई है. अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर इस बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना से एक बड़ी वारदात सामने आई है. यहां दिनदहाड़े एजेंसी कर्मी से अपराधियों ने 45 लाख रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम पटना के अति अति पौश सड़क अटल पथ पर दी गई है. अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर इस बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि सोमवार दोपहर करीब 3.30 बजे अटल पथ पर हथियार से लैस पांच लुटेरों ने एक एजेंसी कर्मी से 45 लाख रुपये लूट लिए.

जानकारी अनुसार एजेंसी कर्मी कार संख्या BR 01SS 9381 पर सवार होकर पैसे जमा करने जा रहा था. इसी दौरान अटल पथ पर पहले से घात लगाये अपरधियों ने हथियार दिखा कर गाड़ी रुकवाई और लूट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस विभाग को मिली अफरा-तफरी मच गई. सिटी एसपी समेत मौके पर कई थानों की पुलिस वहां पहुंच जांच में जुट गई है.

बता दें अटल पथ का उद्घाटन पिछले ही साल हुआ है. सीएम नीतीश कुमार की इस अति महत्वाकांक्षी अटल पथ योजना पर करोड़ों रुपये खर्च कर इसे मेट्रो शहरों की सड़क की तरह तैयार किया गया है. इस सड़क पर जगह-जगह सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं. वहीं पुलिस के पेट्रोलिंग गाड़ी भी इस सड़क पर घूमती नजर आती है, ऐसे में इस सड़क पर लूट की इतनी बड़ी घटना वो भी दिनदहाड़े दे दी गई. जो पुलिस के लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.