By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी आवास पहुंचे तेजप्रताप का बड़ा बयान-‘निजी लड़ाई में साथ खड़ी हैं मां राबड़ी’

- sponsored -

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के फैसले को लेकर लंबी चुप्पी के बाद एकाएक आज तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दे दिया है। तेजप्रताप यादव इन दिनों पत्नी ऐश्वर्या से तलाक मामले को लेकर मीडिया से कोई बातचीत नहीं कर रहे थे इसे अपना पारिवारिक मामला बताकर वे लगातार सवालों को टाल रहे थे

Below Featured Image

-sponsored-

तेजस्वी आवास पहुंचे तेजप्रताप का बड़ा बयान-‘निजी लड़ाई में साथ खड़ी हैं मां राबड़ी’

सिटी पोस्ट लाइवः पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के फैसले को लेकर लंबी चुप्पी के बाद एकाएक आज तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दे दिया है। तेजप्रताप यादव इन दिनों पत्नी ऐश्वर्या से तलाक मामले को लेकर मीडिया से कोई बातचीत नहीं कर रहे थे इसे अपना पारिवारिक मामला बताकर वे लगातार सवालों को टाल रहे थे लेकिन आज नये साल पर जब तेजप्रताप यादव मां राबड़ी देवी से मिलने भाई तेजस्वी यादव के 5 देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर पहुंचे तो मुलाकात के बाद मां राबड़ी देवी और तेजप्रताप दोनो भावुक नजर आए। बेटे से मिलनी की खुशी जब राबड़ी देवी की आंखो में छलक आयी तो वे आंसू पोंछते हुए गाड़ी में बैठी और चली गयी। इधर तेजप्रताप यादव ने भी कहा कि इतने दिन बाद मुलाकात हुई है तो भावुक होना स्वभाविक है। पत्नी ऐश्वर्या से तलाक को लेकर जब सवाल पूछा गया तो आज सवालों को टालने की बजाय तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि मुझे मेरे माता-पिता का आर्शिवाद प्राप्त है।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि मेरी निजी लड़ाई में मां राबड़ी देवी मेरे साथ खड़ी हैं। इससे पहले आज सुबह राबड़ी देवी ने अपने आवास पर भी जब पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की तो सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव की तारीफ की। राबड़ी देवी को भी बेटे तेजप्रताप का नया अंदाज खूब भा रहा है। उन्होंने कहा कि राजनीति में तेजस्वी-तेजप्रताप दोनो अच्छा कर रहे हैं। राबड़ी देवी ने नये साल पर बिहार वासियों को बधाई दी और कहा कि नया साल बिहार के लिए अच्छा साल साबित होगा।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.