City Post Live
NEWS 24x7

BJP के एमएलसी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज.

के मामले में फंसे , FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज पुलिस ने बीजेपी के एमएलसी राजीव सिंह उर्फ गप्पू बाबू समेत चार लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी दर्ज किया है. मृतक किसान पुरुषोत्तम सिंह के परिजनों ने एमएलसी पर जमीन विवाद को लेकर धमकी देने की वजह से किसान की हार्ट अटैक से मौत होने का आरोप लगाया है.पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है.घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने एनएच-27 को जाम कर हंगामा और प्रदर्शन भी किया.

इस मामले में बीजेपी के एमएलसी राजीव सिंह उर्फ गप्पू बाबू का भी बयान सामने आया है. एमएलसी ने कहा है कि विवादित जमीन पर प्रशासन ने दोनों पक्ष को निर्माण कार्य करने पर रोक लगाई थी. एमएससी का आरोप है कि प्रशासन की रोक के बावजूद निर्माण कार्य कराया जा रहा था जिसे देखने के बाद प्रशासन के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. उन्होंने पूरे मामले में डीएम और एसपी से जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है.

इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी में कुछ मजदूर विवादित जमीन पर काम करते हुए दिख रहे हैं, वहीं बीजेपी के एमएलसी राजीव सिंह उर्फ गप्पू बापू भी अपने अंगरक्षकों के साथ निर्माण कार्य को रुकवाते हुए नजर आ रहे हैं. इस मामले में गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि किसान के शव को पुलिस कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पुलिस पोस्टमार्टम करा रही है. इस मामले में राजीव सिंह उर्फ गप्पू सिंह, बीजेपी नेता उमेश प्रधान, दुर्गा राय समेत चार लोगों के विरुद्ध नामजद गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मामले की जांच की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.