By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CM के करीबी नेता ने उनके ही खिलाफ कर दी बगावत, कहा- करेंगे धरना प्रदर्शन

HTML Code here
;

- sponsored -

एक तरफ जहां कल विधानसभा उपचुनाव को लेकर वोट डाले जायेंगे वहीं आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्री ने ही उनके खिलाफ बगावत कर दी है. दरअसल, सीवान के बड़हरिया से JDU के पूर्व विधायक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले श्याम बहादुर सिंह ने सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने का एलान कर दिया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: एक तरफ जहां कल विधानसभा उपचुनाव को लेकर वोट डाले जायेंगे वहीं आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्री ने ही उनके खिलाफ बगावत कर दी है. दरअसल, सीवान के बड़हरिया से JDU के पूर्व विधायक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले श्याम बहादुर सिंह ने सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने का एलान कर दिया है. धरना प्रदर्शन को लेकर श्याम बहादुर सिंह का कहना है कि, जिला प्रशासन ने पुल पर आवागमन बंद कर दिया है. जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

आगे उन्होंने कहा कि, शहर की लाइफ लाइन कही जाने वाली दाहा नदी पर बना पुल क्षतिग्रस्त हो गया है. इसी को लेकर वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से दो या तीन दिनों में बात करेंगे. वे मुख्यमंत्री से मिलेंगे और इस समस्या को उनके समक्ष रखेंगे. कहा कि, इसके बावजूद अगर इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं हुई तो वे धरना प्रदर्शन करेंगे. खबर की माने तो, सीवान शहर के बीचोंबीच से गुजरने वाली दाहा नदी पर बना पुल 10 सालों में ही ध्वस्त हो गया है.

जिसके कारण लोगों का आना-जाना मुनासिब हो गया है. इसे लेकर लोगों में भारी आक्रोश भी है. वहीं, अब इसे लेकर नीतीश कुमार के करीबी नेता ने ही सरकार के खिलाफ धरना देने की बात कही है. बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों विपक्ष के तरफ से भी घिरे हुए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार को निशाने पर ले रहे हैं. वे एक के बाद एक सरकार की पोल खोल रह एहेन साथ ही उन पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.