By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू यादव से मुलाक़ात के बाद समधी ने कहा- तेजस्वी के कौशल पर है पूरा भरोसा.

HTML Code here
;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से शनिवार को मुलाक़ात करने उनके  समधी जितेन्द्र यादव (Jitendra Yadav) रांची पहुंचे. उन्होंने लालू यादव के साथ 5 घंटे से ज्यादा देर समय गुजारा.सूत्रों के अनुसार लालू प्रसाद ने बिहार विधानसभा चुनाव से लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन और केंद्र सरकार की किसान नीति के मुद्दे पर भी चर्चा की. जेल मैन्युअल के अनुसार शाम 5 बजे तक ही लालू यादव से मुलाकात का समय होता है. लेकिन लालू यादव के साथ 5 घंटे रहने के बाद शाम 6 बजे लालू यादव के समाधी केली बंगला से बाहर निकले थे.

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद समधी जितेंद्र यादव ने कहा कि लालू प्रसाद का स्वास्थ अभी सामान्य है. डायबिटीज के कारण थोड़ी बहुत परेशानी अभी भी हो रही है. लालू प्रसाद के समधी के अनुसार, राजनीति के सहयोगी और पुराने दोस्त पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन से लालू प्रसाद काफी मर्माहत हैं .और अभी भी रघुवंश बाबू को पुरानी यादों का जिक्र करते हुए याद करते रहते हैं.

लालू प्रसाद के समधी जितेंद्र यादव ने कहा कि लालू प्रसाद से काफी दिनों बाद हुई मुलाकात में उनसे  पारिवारिक बातों के साथ-साथ बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई. जितेंद्र यादव यादव ने बताया कि लालू प्रसाद को बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर थोड़ी बहुत चिंता तो जरूर सता रही है. लेकिन उन्हें अपने बेटे तेजस्वी यादव पर पूरा भरोसा भी है. समधी के अनुसार, लालू प्रसाद इस बात को लेकर निश्चिंत है कि इस बार जनता उनके स्लोगन 2020- नीतीश कुमार फिनिश के नारे को पूरा करने के लिए वोट करेगी और बिहार में वह निश्चिंत हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता आरजेडी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनाएगी.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद चारा घोटाला के कई मामलों में सजा काट रहे हैं. 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रसित लालू न्यायालय के आदेश से रिम्स में भर्ती हैं. पहले उनका इलाज पेईंग वार्ड में चल रहा था पर कोरोना के खतरे से बचाने के लिए लालू प्रसाद को पेईंग वार्ड के कमरा नम्बर 11 से  निदेशक आवास केली बंगलो में शिफ्ट किया गया है.चर्चा ये भी है कि अगले महीने में लालू यादव जमानत पर बाहर आ सकते हैं.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.