By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तारापुर के बाद कुशेश्वरस्थान में दिखा लालू यादव का जलवा, CM पर सीधा किया प्रहार

HTML Code here
;

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू यादव जब से दिल्ली से पटना लौटे हैं तब से वे लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं, आज वे तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों जगहों पर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उनकी झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस दौरान उनकी रैली में भारी भीड़ देखी गयी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजद सुप्रीमो लालू यादव जब से दिल्ली से पटना लौटे हैं तब से वे लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं, आज वे तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों जगहों पर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उनकी झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस दौरान उनकी रैली में भारी भीड़ देखी गयी. वहीं, लालू यादव आज अपने पुराने अंदाज में दिखे. आज सुबह वे तारापुर पहुंचे जहां, उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर ले लिया. इसके बाद वे कुशेश्वरस्थान पहुंचे.

वहीं, कुशेश्वरस्थान में भी लालू यादव का जलवा देखने को मिला. कुशेश्वरस्थान में लालू यादव आज करीब 6 साल बाद गरजे. इस दौरान भी उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने निशाने पर ले लिया. उन्होंने सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि, नीतीश कुमार सुन लो, बिहार की पूरी जनता ने तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बना दिया था. हर जाति-धर्म के लोगों ने वोट किया था. हमको तो इ लोग जेल में भिजवा दिया था कि लालू यादव निकले नहीं और हम बाजी मार लें. लेकिन, तेजस्वी यादव ने हार नहीं माना और घूम-घूमकर आपको जगाया.

इस दौरान लालू यादव ने सरकार पर तेजस्वी यादव को हरवाने का आरोप लगाया. कहा कि, सरकार ने हमारे जीते प्रत्याशियों को हराया. 8 एमएलए का घोटाला मार दिया. 15 को केवल 10 वोट से हरवा दिया. हम इसका बदला लेंगे. जो कोई भी बेईमानी किया, उसका हिसाब करेंगे. उसे सीधा करेंगे. बता दें कि, इससे पहले वे तारापुर में भी खूब गरजे. लालू यादव का नीतीश सरकार के विसर्जन वाला बयान लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. इसे लेकर जदयू के नेता लालू यादव पर हमलावर हो गए हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.