By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

IRCTC SCAM : जमानत के बाद तेजस्वी ने केंद्र पर साधा निशाना, BJP के साथ तो हरिश्चंद्र

- sponsored -

तेजस्‍वी यादव ने केंद्र व बिहार सरकार की जमकर खबर ली. उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का साथ देने वाले ‘राजा हरिश्‍चंद्र’ होते हैं, जबकि विरोधियों पर सीबीआइ मुकदमा करती है.

Below Featured Image

-sponsored-

IRCTC SCAM : जमानत के बाद तेजस्वी ने केंद्र पर साधा निशाना, BJP के साथ तो हरिश्चंद्र

सिटी पोस्ट लाइव : रेल टेंडर घोटाला में लालू परिवार को नियमित जमानत मिलने के बाद तेजस्‍वी यादव ने केंद्र व बिहार सरकारों की जमकर खबर ली. उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का साथ देने वाले ‘राजा हरिश्‍चंद्र’ होते हैं, जबकि विरोधियों पर सीबीआइ मुकदमा करती है. विदित हो कि रेल टेंडर घोटाला मामले में दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्‍नी व पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी तथा बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को सीबीआइ व ईडी के मामलों में नियमित जमानत दे दी. इसके लिए लालू यादव की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई, जबकि राबड़ी व तेजस्‍वी सदेह उपस्थित थे.

गौरतलब है कि पिछली सुनवाई में विशेष न्यायाधीश अरूण भारद्वाज ने प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी और पुत्र तेजस्वी यादव की अंतरिम जमानत अवधि भी 28 जनवरी तक के लिए बढ़ा दी थी. लालू प्रसाद और अन्य लोगों की नियमित जमानत याचिका पर आज फैसला आ गया है.अब चुनाव तक राबडी देबी और तेजस्वी यादव निश्चिन्त होकर चुनाव की तैयारी कर पायेगें. गौरतलब है कि लालू यादव, राबडी देबी और तेजस्वी यादव के खिलाफ रेलवे के दो होटल की देखरेख का काम निजी फर्मों को सौंपने में हुई कथित अनियमितताओं से जुड़ा था.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.