By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

इंडिगो स्टेशन मैनेजर की हत्या के बाद सियासत में मची हलचल, CBI जांच की विपक्ष ने की मांग

;

- sponsored -

पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर की हत्या के बाद बिहार की सियासत में हलचल मच गयी है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्ष की पार्टी उनके सरकार पर हमले कर रहे हैं और सवाल भी खड़े कर रहे हैं. इसके साथ ही विपक्ष ने इस घटना में सीबीआई जांच की मांग भी की है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर की हत्या के बाद बिहार की सियासत में हलचल मच गयी है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्ष की पार्टी उनके सरकार पर हमले कर रहे हैं और सवाल भी खड़े कर रहे हैं. इसके साथ ही विपक्ष ने इस घटना में सीबीआई जांच की मांग भी की है. विपक्ष की पार्टियों में जहां जाप ने बीजेपी-जदयू की सरकार को अपराधियों का शागिर्द कहा तो वहीं तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से सीधे इस्तीफे की मांग कर दी है.

पटना में क्राइम के मामले बढ़ रहे हैं तो वहीं कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार द्वारा किये जाने वाले जिलों के सभी डीएम व एसपी के साथ किये जाने वाले बैठक और उन्हें दिए जाने वाले सारे टास्क फेल होता हुआ लग रहा है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग और नीतीश सरकार पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है.

ट्वीट कर पप्पू यादव ने कहा कि, “CM आवास से 1 KM दूरी पर पुलिस मुख्यालय और सचिवालय के बगल में इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारी रूपेश सिंह की हत्या से साफ है कि बीजेपी-जदयू की सरकार अपराधियों की शागिर्द है। इसे एक मिनट सत्ता में रहना नहीं चाहिए। इस हत्याकांड के सीबीआई जांच का तत्काल आदेश दें CM.”

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग करते हुए ट्वीट कर कहा कि, “अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना NDA की सामूहिक विफलता है। नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा एवं उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है। उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफ़ा दें।”

बता दें कि, इंडिगो स्टेशन मैनेजर की कल बीती शान अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी गयी. इस घटना के बाद जहां पटना के पुनाईचक में सनसनी फैल गयी है तो वहीं बिहार की सियासत भी गरमाई हुई है.

;

-sponsored-

Comments are closed.