By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अमित शाह के बयान के बाद फायर ब्रांड नेता के भी बदले सुर, कहा-‘फैसला मंजूर है’

;

- sponsored -

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक बयान के बाद बिहार की राजनीति में कितना बड़ा बदलाव आ गया है अगर इसको समझना है तो बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान से समझा जा सकता है। दरअसल एक टीवी इंटरव्यू के दौरान अमित शाह ने यह कहा था कि 2020 में भी नीतीश हीं एनडीए के कैप्टन होंगे।

-sponsored-

-sponsored-

अमित शाह के बयान के बाद फायर ब्रांड नेता के भी बदले सुर, कहा-‘फैसला मंजूर है’

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक बयान के बाद बिहार की राजनीति में कितना बड़ा बदलाव आ गया है अगर इसको समझना है तो बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान से समझा जा सकता है। दरअसल एक टीवी इंटरव्यू के दौरान अमित शाह ने यह कहा था कि 2020 में भी नीतीश हीं एनडीए के कैप्टन होंगे। इस बयान के बाद हाल के दिनों में अक्सर नीतीश कुमार पर निशाना साधने वाले गिरिराज सिंह के तेवर भी नरम पड़ गये हैं। गिरिराज सिंह ने पूरे अनुशासन का परिचय देते हुए अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्णय पर ही बिहार विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि लोकसभा की तर्ज पर ही विधानसभा चुनाव के लिए सीटों का बंटवारा होगा.

नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोलने वाले बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो निर्णय लिया है, हम लोग उस निर्णय के साथ हैं. केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय सर्वमान्य है. स्वभाविक है, बिहार में एनडीए चुनाव लड़ेगा, जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं. लोकसभा चुनाव में बराबर सीटों पर चुनाव लड़ा गया था. विधानसभा चुनाव में भी उम्मीद है कि इसी पैटर्न पर एनडीए चुनाव लड़ा जाएगा. शनिवार को गिरिराज सिंह पूर्व सांसद भोला सिंह की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने दिनकर भवन पहुंचे थे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.