By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

BJP विधायक के भाई के पास से बरामद हुआ AK-47, तेजस्वी ने कानून व्यवस्था को लेकर फिर बोला हमला

HTML Code here
;

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों काफी एक्टिव मोड में दिख रहे हैं. वे लगातार अपनी पार्टी को मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं. इसी को लेकर वे झारखंड भी गए थे. जहां उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की तो वहीं एक कार्यक्रम के जरिये लोगों को संबोधित भी किया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों काफी एक्टिव मोड में दिख रहे हैं. वे लगातार अपनी पार्टी को मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं. इसी को लेकर वे झारखंड भी गए थे. जहां उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की तो वहीं एक कार्यक्रम के जरिये लोगों को संबोधित भी किया. वहीं, अब वे पटना लौट चुके हैं और वे यहां भी एक्टिव मोड में दिख रहे हैं. दरअसल, राजद के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की आज शुरुआत हो चुकी है. तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद को कैसे मजबूत किया जाए इसकी चर्चा की जा रही है.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, एक रूटीन कार्यक्रम है. राजद हमेशा प्रशिक्षण शिविर लगाती रही है. पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर भी चर्चा की जाती है. जिस तरीके से देश में अराजकता का माहौल है उसको लेकर जनता में अपनी बात पहुंचाने और उनको समझाना है पार्टी और संगठन किस तरीके से काम करें, इस तरीके के प्रशिक्षण शिविर लगाए जाते हैं. वहीं, इस दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सर से सरकार पर हमला भी बोला.

दरअसल, इस दौरान तेजस्वी यादव से बेगूसराय से मिले AK47 को लेकर सवाल किया गया. जिस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि. सरकार के संरक्षण में यह सब होती है. यह कोई नई बात नहीं है. सत्ता के मोटे, छोटे अंकल और मूछ वाले अंकल आज तक पकड़े नहीं गए. कानून व्यवस्था का बिहार में क्या हाल है यह आप से छिपा नहीं है. बता दें कि, 19 सितंबर की रात कपस्या में नगर थाना पुलिस ने मंजेश कुमार के घर में छापेमारी कर एक एके-47 बरामद किया था और मौके से मंजेश कुमार को गिरफ्तार किया गया था. जांच और पूछताछ में मंजेश कुमार ने बताया कि वह भू माफिया नंदन चौधरी का चालक है और नंदन चौधरी ने ही उसे 1 साल पहले एके-47 राइफल रखने के लिए दिया था यह हथियार उसी का है. वहीं, बताया जाता है कि नंदन चौधरी भाजपा विधायक कुन्दन कुमार का फुफेरा भाई है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.