By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया में डबल मर्डर, शराब कारोबारी को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

Above Post Content

- sponsored -

बिहार के गया में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गये। हत्या की पहली वारदात गुरूआ थाना क्षेत्र के दरिऔरा में हुई जहां आमस थाना क्षेत्र के कसियाडीह गांव में उमेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.।

Below Featured Image

-sponsored-

गया में डबल मर्डर, शराब कारोबारी को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के गया में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गये। हत्या की पहली वारदात गुरूआ थाना क्षेत्र के दरिऔरा में हुई जहां आमस थाना क्षेत्र के कसियाडीह गांव में उमेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.। जानकारी के अनुसार मृतक उमेश शराब के अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ था और वो झारखंड से शराब लाकर गया जिला में उसका व्यवसाय करता था. मंगलवार की रात वो शराब डिलीवरी के लिए गुरुआ की तरफ जा रहा था इसी दौरान रास्ते में ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया है.

पुलिस उन चार लड़कों की तलाश कर रही है जिसने बीती देर रात मृतक उमेश के घर जाकर परिजनों को हत्या होने की सूचना दी थी.हत्या की दूसरी घटना परैया थाना क्षेत्र के उपरौली गांव के नदी किनारे हुई जहां के सामाजिक कार्यकर्ता रामकुमार सिंह की गला दबाकर हत्या की गई है और हत्या के बाद ईंट-पत्थर से उनका चेहरा कुचल दिया गया.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

परिजनों के अनुसार बीती रात मोबाइल पर फोन करके मृतक रामकुमार सिंह को बुलाया गया था. जानकारी के अनुसार मृतक को पहले शराब पिलाई गई और उसके बाद उनकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने पहचान छिपाने के लिए मृतक के चेहरे को ईंट-पत्थर से कुचल दिया. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और छानबीन में जुट गई है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.