By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीट के साथ साथ BJP ने मुकेश सहनी को दे दिया है अपना प्रत्याशी.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार एनडीए में जगह मिलने के बाद सों ऑफ़ मल्लाह की पार्टी वीआईपी की अहमियत बहुत बढ़ गई है.बड़े बड़े नेता उनके दल में शामिल हो रहे हैं.उन्केतिच्केट पर चुनाव लड़ने के लिए मारामारी मची है.टिकेट के दावेदार सैकड़ों हैं लेकिन बीजेपी ने अपने कोटो से उन्हें केवल 11 सीटें दी है. एनडीए में बीजेपी जहां 110 सीटों पर उम्मीदवार उतार रही है वहीं,वीआईपी ग्यारह सीटों पर.

वीआईपी ने आज 2 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. बनियापुर से वीरेंद्र कुमार ओझा व सुगौली से रामचंद्र सहनी हुए उम्मीदवार बनाया गया है.सबसे आश्चर्य  की बात तो यह कि सुगौली से वीआईपी ने जिन्हें प्रत्याशी बनाया है वे वर्तमान में सुगौली सीट से ही बीजेपी के विधायक हैं.जाहिर है बीजेपी ने सीट भले ही वीआईपी को दिया है लेकिन उम्मीदवार वो अपना ही दे रही है.सूत्रों के अनुसार कहने के लिए बीजेपी ने मुकेश सहनी को 11 सीटें दी है लेकिन 5 सीटों पर उसने अपने उम्मीदवार दिए हैं.

गौरतलब है कि वीआइपी पार्टी पहले महागठबंधन के साथ थी.लेकिन आखिरी समय में मनमाफिक सीटें नहीं मिलने के बाद महागठबंधन छोड़ दिया.आखिरी समय में महागठबंधन छोड़ने की वजह से मुकेश सहनी बीजेपी के साथ कोई बारगेनिंग नहीं कर पाए.बीजेपी ने उन्हें 11 सीट देने का ऐलान कर उनके सम्मान को तो बनाए रखा लेकिन सच्चाई यहीं है कि 11 में से 5 सीटों पर बीजेपी ने उम्मीदवार अपना दे दिया है.

;

-sponsored-

Comments are closed.