City Post Live
NEWS 24x7

बैन की मांग के बीच बिहार में आज बजरंग दल की हुंकार.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक के विधान सभा चुनाव में बजरंग दल पर प्रतिबन्ध लगाने का एलान कर  एकबार फिर से बजरंग दल को देश भर में चर्चा में ला दिया है. कर्नाटक चुनाव में प्रतिबंध को लेकर जारी राजनीति के बीच बजरंग दल आज मंगलवार को देश भर में हनुमत शक्ति का व्यापक जनजागरण करेगा. बिहार में भी करीब दो हजार स्थानों पर हनुमान चालीस का पाठ होगा.कार्यक्रम की घोषणा करते हुए विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री परशुराम कुमार ने कहा कि यह आयोजन कांग्रेस सहित आतंकियों के पैरोकार अन्य संगठनों व देश विरोधी मानसिकता की सद्बुद्धि के लिए किया जा रहा है.

परशुराम कुमार ने कहा  कहा, कर्नाटक कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र और उसके बाद राजस्थान, छत्तीसगढ, हिमाचल प्रदेश, व महाराष्ट सहित बिहार राज्य के राजद, जदयू, कांग्रेस व कुछ अन्य हिंदू द्रोही नेताओं द्वारा बजरंग दल को प्रतिबंधित करने व इस देशभक्त संगठन की तुलना पीएफआई जैसे देशद्रोही संगठन से करना बेहद अपमान जनक है. हिंदू समाज इस तरह के अपमान का लोकतांत्रिक ढंग से विरोध करेगा.

बजरंग दल देश भर में गौरक्षा, कन्या रक्षा, रक्तदान, मठ मंदिर व धर्मरक्षा के साथ धर्मांतरण रोकने जैसे अनेक प्रकार के सेवा कार्यों में लगा है, ऐसे संगठन को प्रतिबंधित करने का मांग करना दुर्भाग्यपूर्ण है. समस्त हिंदू जनमानस नौ मई को अपने नजदीक के मंदिरों में सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ करेगा.गौरतलब है कि बजरंग दल के विरोध को ही बीजेपी ने कर्नाटक चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बना दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.