City Post Live
NEWS 24x7

अमित शाह की भविष्यवाणी, गिर जाएगी नीतीश सरकार.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एक दिन के बिहार दौरे पर आये केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के बारे में बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.उनके अनुसार  बिहार में नीतीश कुमार की सरकार गिरने वाली है. अररिया में अमित शाह ने कहा कि बिहार में बहुत जल्द चुनाव हो सकते हैं. अररिया में अमित शाह ने कहा कि मैं बिहार की सीमा की सारी दिक्कतों से परिचित हूं. मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि बिहार में जल्द चुनाव होगा और पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी. अमित शाह की भविष्यवाणी के बाद सियासी गलियारों चर्चाओं का बाजार गर्म है. सियासी पंडित कई तरह के कयास लगा रहे हैं.

 

इससे पहले मधुबनी के झंझारपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर हमला बोला. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को आगाह किया कि अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोबारा सत्ता में नहीं आए तो सीमांत के निकटवर्ती बिहार के इलाके घुसपैठियों से भर जाएंगे. अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर सरकारी स्कूलों की छुट्टियों में कटौती जैसे कदमों के जरिये ‘तुष्टीकरण की राजनीति’ करने का आरोप लगाया. गृह मंत्री ने कहा कि मैं बिहार के लोगों को इसका विरोध करने के लिए बधाई देना चाहता हूं, जिसने राज्य सरकार को अपना उस आदेश वापस लेने के लिए मजबूर किया, जिसके तहत भाई-बहन के त्योहार रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टियां खत्म कर दी गई थी.

 

अमित शाह के बिहार दौरे के संबंध में जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उन लोगों की बात हम नहीं सुनते. उन्हें (अमित शाह) ना तो बिहार की जानकारी है और ना ही देश के ही बारे में कुछ पता है. वे केवल अंड-बंड बोलते रहते हैं, उनकी पर ध्यान देना हम जरूरी नहीं समझते. नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी बातों पर ध्यान मत दीजिए. उन्‍हें कोई ज्ञान है। बिहार का कितना ज्यादा विकास हुआ है, कितना काम हो रहा है, उन्‍हें कुछ जानकारी है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की छोड़िए, देश के बारे में भी उनके पास कोई जानकारी नहीं है. इन लोगों को तो ऐसे ही बोलने की आदत है, इसलिए वो लोग क्या बयान देते हैं, हम ध्‍यान ही नहीं देते.

 

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने गृह मंत्री पर जोरदार निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने केंद्र सरकार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में चुनाव क्यों नहीं करवा रहे हैं, चुनाव कराने से डर लगता है क्या? राबड़ी देवी ने गृहमंत्री अमित शाह के लालू-नीतीश के गठबंधन को तेल-पानी जैसा बताने वाले बयान पर कहा कि व्यापारी तो वो खुद हैं, तो तेल पानी वही मिलाते होंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.