By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पिछले दरवाजे से सरक गये अनंत सिंह नहीं हो पायी गिरफ्तारी, सरकारी आवास को पुलिस ने घेरा

- sponsored -

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर कई तरह के कयास शनिवार को चलते रहे। अनंत सिंह के पैतृक घर से एके 47 मिलने के बाद यह तय माना जा रहा था कि विधायक अनंत सिंह किसी भी वक्त गिरफ्तार किये जा सकते हैं।

पिछले दरवाजे से सरक गये अनंत सिंह नहीं हो पायी गिरफ्तारी, सरकारी आवास को पुलिस ने घेरा

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर कई तरह के कयास शनिवार को चलते रहे। अनंत सिंह के पैतृक घर से एके 47 मिलने के बाद यह तय माना जा रहा था कि विधायक अनंत सिंह किसी भी वक्त गिरफ्तार किये जा सकते हैं। हांलाकि यह खबर भी आयी कि पुलिस को कोर्ट से विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट नहीं मिला है इसलिए गिरफ्तारी सोमवार तक टल गयी है। लेकिन आज देर रात अनंत सिंह के पटना स्थित सरकारी आवास पर ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र और बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के साथ पुलिस की टीम पहुंच गयी।

पुलिस ने विधायक के सरकारी आवास को घेर लिया। लेकिन अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस के हाथ खाली रह गये क्योंकि विधायक पिछले दरवाजे से सरक चुके थे यानि गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो चुके थे। पटना के ग्रामीण एसपी ने बताया की अंनत सिंह का सरकारी मोबाईल जब्त कर लिया गया है। अंनत सिंह के आवास से पुलिस को धारधार हथियार भी बरामद हुआ हैं। बाहुबली विधायक अनंत सिंह के ऊपर एक और एफ आई आर दर्ज होगी यह एफ आई आर छोटा नाम के एक वारंटी अपराधी को अपने घर में छिपाकर रखने के विरुद्ध दर्ज किया जाएगा.

Also Read

-sponsored-

एफआईआर पटना के सचिवालय थाने में दर्ज होगा. पटना ग्रामीण एसपी और बाढ़ की ASPलिपि सिंह ने अंनत सिंह के फरार होने की पुष्टि की है। पुलिस ने अनंत सिंह के सरकारी आवास से छोटन को गिरफ्तार किया है। छोटन अनंत सिंह का करीबी है। छोटन बाढ़ के 295ध्90 के मामले में फरार था। छोटन सिंह पर 22 हत्या का मामला है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.