By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अनंत सिंह की पत्नी पहुंची राजभवन, राज्यपाल को दिया ज्ञापन

राज्यपाल से मिलकर की बाढ़ एएसपी लिपि सिंह की शिकायत, लगाया साजिश रचने का आरोप .

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी पहुंची राजभवन, राज्यपाल को दिया ज्ञापन

सिटी पोस्ट लाइव : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह जेल में हैं .उनकी पत्नी न्याय के लिए अब राज भवन का दरवाजा खटखटाने पहुँच चुकी हैं.आज अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी सुबह 11 बजे बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात करने पहुँच गई हैं. नीलम देवी ने राज्यपाल फागू चौहान को ज्ञापन देकर अपने पति को न्याय दिलाने की गुहार लगाईं है.

दरअसल अनंत सिंह के जेल में जाने के बाद से ही नीलम देवी राज्यपाल फागू चौहान से मिलना चाहती थी. और आज राज्यपाल भवन की तरफ से आज  मिलने का समय दिया गया था.विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का आरोप है कि उनके पति को साजिश के तहत फंसाया गया है. साथ ही जब पटना में अनंत सिंह के घर पर छापेमारी की गई थी, तब एएसपी लिपि सिंह ने नीलम देवी को काफी देर खड़ा रखा. जबकि वो सुगर की मरीज हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

नीलम देवी बिहार के राज्यपाल फागू चौहान को ज्ञापन देने के बाद मीडिया के साथ बातचीत करेगीं. गौरतलब है कि अनंत सिंह अपने गावं के घर से AK-47 वरामद होने के मामले में बेऊर जेल में बंद हैं. उनपर अपने गांव लदमा में एके-47 रखने का आरोप है. जेल जाने से पहले अनंत सिंह ने भी दिल्ली जाकर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से गुहार लगाने की कोशिश की थी. लेकिन उन्हें मिलने का मौका नहीं मिल पाया. उन्होंने दिल्ली की कोर्ट में ही सरेंडर कर दिया था.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.