By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

साकेत कोर्ट पहुंची लिपि सिंह, कोर्ट में पेशी के बाद ट्रांजिट रिमांड पर बिहार लाये जाएंगे अनंत सिंह

- sponsored -

अनंत सिंह आज ट्रांजिट रिमांड पर बिहार लाए जाएंगे। थोड़ी देर में दिल्ली के साकेत कोर्ट में उनकी पेशी होनी है। बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह भी साकेत कोर्ट पहुंच चुकी है। अनंत सिंह ने एके-47 मामले में कल दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया था।

साकेत कोर्ट पहुंची लिपि सिंह, कोर्ट में पेशी के बाद ट्रांजिट रिमांड पर बिहार लाये जाएंगे अनंत सिंह

सिटी पोस्ट लाइवः अनंत सिंह आज ट्रांजिट रिमांड पर बिहार लाए जाएंगे। थोड़ी देर में दिल्ली के साकेत कोर्ट में उनकी पेशी होनी है। बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह भी साकेत कोर्ट पहुंच चुकी है। अनंत सिंह ने एके-47 मामले में कल दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। दिल्ली से पटना लाने के लिए बिहार से पुलिस टीम भी दिल्ली पहुंच गयी है। थोड़ी देर में साकेत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल की कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिर ट्रांजिट रिमांड पर बिहार भेजा जाएगा.

इससे पहले अनंत सिंह ने गुरुवार देर शाम अपना तीसरा वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे.कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से अनंत सिंह के गैर जमानती वारंट के बारे में जानकारी जुटाने के लिए कहा गया.

Also Read

-sponsored-

दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस से जानकारी जुटाने के बाद अनंत सिंह को हिरासत में लेने की एप्लीकेशन लगाई. फिर पुलिस ने कोर्ट रूम में अनंत सिंह से पूछताछ की.साकेत कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि दिल्ली पुलिस अपनी सुरक्षा में अनंत सिंह को बिहार की संबंधित अदालत में पेश करे और ट्रांजिट रिमांड के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट या सीएमएम के सामने पेश करके इजाजत ले.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.