By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अनंत सिंह के ताजा वीडियो सामने आने के बाद लग रहे कयास, आज कर सकते हैं सरेंडर

- sponsored -

एके-47 मामले में फरार चल रहे बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर अब यह कयास लगने लगे हैं कि वो आज सरेंडर कर सकते हैं। अनंत सिंह ने कल एक और वीडियो जारी कर कहा कि वे कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे।

अनंत सिंह के ताजा वीडियो सामने आने के बाद लग रहे कयास, आज कर सकते हैं सरेंडर

सिटी पोस्ट लाइवः एके-47 मामले में फरार चल रहे बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर अब यह कयास लगने लगे हैं कि वो आज सरेंडर कर सकते हैं। अनंत सिंह ने कल एक और वीडियो जारी कर कहा कि वे कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे। अनंत सिंह ने अपने वीडियो में कहा है कि उन्हें फंसाने की साजिश बाढ़ के एनटीपीसी में रची गयी है। उनके पड़ोसियों के जरिए उनके घर में एके-47 रखवाया गया। उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है इसलिए वे कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे।

बाहुबली विधायक के पैतृक आवास लदमा से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद से ही लगातार पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है। इतना ही नहीं विधायक पर यूएपीए एक्ट भी लगाया गया है जो बिहार के लिए एक रिकॉर्ड है। अनंत सिंह बिहार के पहले व्यक्ति हैं जिन पर यह एक्ट लगाया गया है। अनंत सिंह लगातार इस एक्ट को लेकर के वकीलों से संपर्क में हैं । इस एक्ट से कैसे छुटकारा मिल सकता है। क्योंकि आज की तारीख में यह जिस पर यह एक्ट लग जाता है वह आसानी से आतंकी घोषित हो सकता है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.