By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मासूमों की मौत पर गुस्से मे थे ‘जाप’ कार्यकर्ता, स्वास्थ्य मंत्री का नेम प्लेट हीं उखाड़ दिया

;

- sponsored -

बिहार में चमकी बुखार मासूमों पर कहर बनकर टूटा है। इसकी बुखार ने अब तक बिहार में कई बच्चों की जान ले ली है। जानलेवा साबित हो रहे इस गंभीर बीमारी पर अब राजनीति भी गरमाने लगी है। जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता आज सड़क पर थे।

-sponsored-

-sponsored-

मासूमों की मौत पर गुस्से मे थे ‘जाप’ कार्यकर्ता, स्वास्थ्य मंत्री का नेम प्लेट हीं उखाड़ दिया

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में चमकी बुखार मासूमों पर कहर बनकर टूटा है। इसकी बुखार ने अब तक बिहार में कई बच्चों की जान ले ली है। जानलेवा साबित हो रहे इस गंभीर बीमारी पर अब राजनीति भी गरमाने लगी है। जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता आज सड़क पर थे। मासूमों की मौत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे जाप के कार्यकर्ताओं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के घर के बाहर लगा उनका नेम प्लेट हीं उखाड़ दिया साथ हीं उसपर कालिख भी पोत दी।

उधर मुजफ्फरपुर में इस बीमारी का ताजा हाल जानने स्वास्थ्य मंत्री एसकेएमसीएच पहुंचे जहां उन्होंने अस्पताल के कई वार्डों का निरीक्षण किया और डॉक्टरों से बात की. इस दौरान अस्पताल के डॉक्टरों ने मंगल पांडेय का घेराव किया. घेराव करने वाले डॉक्टर कोलकाता के अस्पताल में डॉक्टरों के खिलाफ हुई बदसलूकी का विरोध कर रहे थे. बता दें कि जिले भर में इस बीमार के चलते अभी तक 60 बच्चों की मौत हो चुकी है और दर्जनों बच्चे इस जानलेवा बीमारी से पड़ित होकर अस्पताल में भर्ती हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.