By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के राज्यपाल फागू चैहान से मिलने पहुंची अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी

;

- sponsored -

एके 47 मामले में न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गये मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी आज बिहार के राज्यपाल फागू चैहान से मिलने पहुंची हैं। वो बिहार राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगी। दरअसल अनंत सिंह प्रकरण को लेकर नीलम देवी ने बकायदा प्रेस काॅन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी

-sponsored-

-sponsored-

बिहार के राज्यपाल फागू चैहान से मिलने पहुंची अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी

सिटी पोस्ट लाइवः एके 47 मामले में न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गये मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी आज बिहार के राज्यपाल फागू चैहान से मिलने पहुंची हैं। वो बिहार राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगी। दरअसल अनंत सिंह प्रकरण को लेकर नीलम देवी ने बकायदा प्रेस काॅन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। वे राज्यपाल से मुलाकात करना चाहती थी। आज राज्यपाल भवन की तरफ से मिलने का समय उन्हें दिया गया है।

विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का आरोप है कि उनके पति को साजिश के तहत फंसाया गया है। साथ ही जब पटना में अनंत सिंह के घर पर छापेमारी की गई थी, तब एएसपी लिपि सिंह ने नीलम देवी को काफी देर खड़ा रखा। जबकि वो सुगर की मरीज हैं। इन्हीं सब आरोपों को लेकर नीलम देवी बिहार के राज्यपाल फागू चैहान को ज्ञापन देंगी। बता दें कि अनंत सिंह बेऊर जेल में बंद हैं। उनपर अपने गांव लदमा में एके-47 रखने का आरोप है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.