By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेज प्रताप ने राजद प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार उतारने का किया ऐलान !

- sponsored -

सीट बंटवारे और उम्मीदवारों के नाम के ऐलान होने के बाद से ही तेज प्रताप यादव और राजद के बीच आन-बान और शान की लड़ाई शुरू हो गई है. इतना ही नहीं महागठबंधन के भीतर और बाहर विद्रोह के स्वर उठने लगे हैं.

-sponsored-

तेज प्रताप ने राजद प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार उतारने का किया ऐलान !

सिटी पोस्ट लाइव : सीट बंटवारे और उम्मीदवारों के नाम के ऐलान होने के बाद से ही तेज प्रताप यादव और राजद के बीच आन-बान और शान की लड़ाई शुरू हो गई है. इतना ही नहीं महागठबंधन के भीतर और बाहर विद्रोह के स्वर उठने लगे हैं. जहां पहले लवली आनंद ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो दूसरी तरफ राजद के वरिष्ठ नेता सह पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री अली अशरफ फातमी ने भी पार्टी छोड़ने का संकेत शुक्रवार को दे दिया है. यदि कहें कि खास तौर पर आरजेडी में असंतोष अधिक दिख रहा है, तो गलत नहीं होगा.

लेकिन इन सब के बीच जो सबसे बड़ा बखेड़ा शुरू हुआ है, वो तेज प्रताप और राजद के बीच का है. दरअसल लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने जहानाबाद से चंद्रप्रकाश को निर्दलीय नामांकन दाखिल करने के लिए कह दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वे उन्हें सपोर्ट करेंगे और उनके नॉमिनेशन में वे खुद आएंगे. बता दें कि आरजेडी ने जहानाबाद से सुरेन्द्र यादव को टिकट दिया है. सबसे खास ये है कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने खुद इसका ऐलान किया है.

Also Read

-sponsored-

दरअसल  तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप यादव द्वारा घोषित दो उम्मीदवारों में से एक को खारिज कर दिया और दूसरी सीट पर कोई नाम घोषित नहीं किया. बता दें तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेश कुमार को लोकसभा उम्मीदवार बनाया था. लेकिन, तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया कि जहानाबाद से सुरेन्द्र यादव उम्मीदवार होंगे. शायद इस बात का अहसास उन्हें पहले ही था इसलिए ही उन्होंने गुरुवार (28 मार्च) को छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.