By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

औरंगाबाद में नकली ईवीएम से वोटिंग टिप्स देने वाला गिरफ्तार

;

- sponsored -

बिहार की चार लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। मतदान शांतिपूर्ण हीं है लेकिन कही से वोट के बहिष्कार की खबर, कहीं से बम मिलने की खबर भी आयी है। अब औरंगाबाद से नकली ईवीएम मिलने की खबर आ रही है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

औरंगाबाद में नकली ईवीएम से वोटिंग टिप्स देने वाला गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार की चार लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। मतदान शांतिपूर्ण हीं है लेकिन कही से वोट के बहिष्कार की खबर, कहीं से बम मिलने की खबर भी आयी है। अब औरंगाबाद से नकली ईवीएम मिलने की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत नक्सल प्रभावित इलाके देव के ढिबरा थाना क्षेत्र स्थित भलुआहि के समीप नकली ईवीएम के साथ एक व्‍यक्ति सुरेश पासवान को हिरासत में लिया गया है। आरोपित पोलिंग बूथ के बाहर एक राजनीतिक दल को वोट देने को लेकर मतदाताओं को जानकारी दे रहा था। नकली ईवीएम को इस तरह बनाया गया है कि इसमें असली ईवीएम की तरह बटन दबाने पर आवाज आती है।

आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा की चार सीटें गया, औरंगाबाद, नवादा और जमुई के लिए वोटिंग हो रही है साथ हीं नवादा में विधानसभा उपचुनाव के लिए भी वोट डाले जा रहे हैं। गया और औरंगाबाद से पोलिंग बूथ से बम मिलने की खबर है। जानकारी के मुताबिक गया के डुमरिया स्थित अरबन सलैया बूथ के बाहर एक केन बम मिलने से हड़कम्‍प मच गया। यह बूथ नक्‍सली इलाके में है। औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र के इमामगंज थाना क्षेत्र के छाकरबंदा में भी एक आइईडी बरामद किया गया है।इसकी पुष्टि एसएसपी राजीव मिश्रा ने की है। इससे पहले कल भी सीआरपीएफ के कोबरा जवानों ने डुमरिया में ही एक बूथ के पास नक्सलियों द्वारा प्‍लांट किए दो आइईडी और एक देसी बम को बरामद कर डिफ्यूज किए थे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.