By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

धारा-370 बना BJP का सबसे तगडा चुनावी हथियार, प्रतिनिधिमंडल कोलकाता रवाना

;

- sponsored -

बीजेपी धारा-370 को आगामी विधान सभा चुनाव में भुनाने की तैयारी में युद्ध स्तर पर जुट गई हैपार्टी के नेताओं के अनुसार धारा 370 को लेकर जन जागरुकता अभियान चलाया जाएगा.पार्टी इस मुद्दे को बूथ स्तर तक ले जाएगी और लोगों को बताएगी कि यह काम केवल बीजेपी की सरकार ही कर सकती थी.कोलकत्ता में आयोजित कार्यशाला में भाग लेने के लिए बिहार से 12 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल रविवार को कोलकाता के लिए रवाना हो गया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

धारा-370 बना BJP का सबसे तगडा चुनावी हथियार, प्रतिनिधिमंडल कोलकाता रवाना

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी धारा-370 को आगामी विधान सभा चुनाव में भुनाने की तैयारी में युद्ध स्तर पर जुट गई है. पार्टी धारा  370 को लेकर उन राज्यों में कार्यशाला आयोजित कर रही है, जहाँ इस साल और अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं.इसी कड़ी में कोलकाता में बीजेपी ने 5 राज्यों में क्षेत्रीय कार्यशाला आयोजित करने का कार्यक्रम बनाया है. कोलकत्ता में आयोजित कार्यशाला में भाग लेने के लिए बिहार से 12 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल रविवार को कोलकाता के लिए रवाना हो गया है.

पार्टी के नेताओं के अनुसार धारा 370 को लेकर जन जागरुकता अभियान चलाया जाएगा.पार्टी इस मुद्दे को बूथ स्तर तक ले जाएगी और लोगों को बताएगी कि यह काम केवल बीजेपी की सरकार ही कर सकती थी.प्रतिनिधिमंडल में राणा रणधीर सिंह, गोपालजी ठाकुर (सांसद), मिथिलेश तिवारी (विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष), देवेश कुमार (प्रदेश उपाध्यक्ष सह मुख्यालय प्रभारी), नीतीश मिश्र (उपाध्यक्ष), सम्राट चौधरी (उपाध्यक्ष), सुशील चौधरी (महामंत्री), नितिन नबीन (विधायक सह बिहार भाजयुमो अध्यक्ष), संजीव चौरसिया (विधायक), मनोज शर्मा (विधायक सह प्रदेश प्रवक्ता), जीवेश मिश्र (विधायक सह प्रवक्ता), राजेश वर्मा (प्रदेश मंत्री) शामिल हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मिथिलेश तिवारी ने सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत में कहा कि धारा 370 एक बुरा सपना था भारतियों के लिए जिससे मोदी सरकार ने हमेशा के लिए मुक्ति दिला दी है.आज पूरा देश मोदी के साथ खड़ा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.