By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शेर-ए-सिवान शहाबुद्दीन की मौत की असदुद्दीन ओवैसी ने की जांच की मांग.

ईलाज में लापरवाही बरतने और उन्हें जान-बुझकर कोरोना मरीज के साथ रखे जाने का आरोप.

HTML Code here
;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :RJD के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की शनिवार को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में मौत होने के बाद से ही बिहार की राजनीति गरमाई हुई है.लाख कोशिशों के वावजूद उनके शव को बिहार लाने की अनुमति नहीं मिली.दिल्ली में ही वो सुपुर्दे ख़ाक हो गये.अब  एआइएमआइएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शहाबुद्दीन को शेर-ए-सिवान बताते हुए उनके इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है.ओवैसी ने शहाबुद्दीन की मौत की गृह मंत्री अमित शाह से जांच कराये जाने की मांग की है.

हैदराबाद से सांसद असुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर अमित शाह को टैग करते हुए लिखा कि मो. शहाबुद्दीन के स्वजन उनका अंतिम संस्कार सिवान में करना चाहते हैं. लेकिन अधिकारी ऐसा करने की इजाजत नहीं दिया गया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शहाबुद्दीन का ठीक से इलाज नहीं हुआ था. उन्हें एक कोरोना संक्रमित मरीज के साथ रखा गया था. एआइएमआइएम के अध्यक्ष ओवैसी ने कहा कि कम से कम राजद के पूर्व सांसद के गमजदा घर वालों को उनका अंतिम संस्कार करने की इजाजत दी जानी चाहिए थी.

गौरतलब है कि शहाबुद्दीन की मौत के बाद से सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.सत्ता पक्ष शहाबुद्दीन की इस हालत के लिए लालू राबडी राज को जिम्मेवार थार रहा है विपक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जान बुझकर शहाबुद्दीन को तबाह किये जाने का आरोप लगा रहा है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.