By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएमसीएच में डेंगू मरीजों का हालचाल जानने पहुंचे थे अश्विनी चौबे, स्याही फेंक कर फरार हुआ युवक

;

- sponsored -

पटना और इसके आसपास के इलाके में डेंगू की दहशत है। मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे आज पटना के पीएमसीएच में डेंगू मरीजों का हालचाल लेने पहुंचे थे इसी दौरान एक युवक ने उन पर स्याही फेंकी है।

-sponsored-

-sponsored-

पीएमसीएच में डेंगू मरीजों का हालचाल जानने पहुंचे थे अश्विनी चौबे, स्याही फेंक कर फरार हुआ युवक

सिटी पोस्ट लाइवः पटना और इसके आसपास के इलाके में डेंगू की दहशत है। मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे आज पटना के पीएमसीएच में डेंगू मरीजों का हालचाल लेने पहुंचे थे इसी दौरान एक युवक ने उन पर स्याही फेंकी है। अश्विनी चैबे के उपर स्याही फेंक कर युवक फरार हो गया है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चैबे ने पीएमसीएच स्थित माइक्रोबायोलॉजी विभाग में डेंगू वार्ड पहुंचकर मरीजों का हालचाल जाना है.

अश्विनी चैबे के सामने ही डेंगू पेशेंट के परिजन ने पीएमसीएच डॉक्टरों पर ठीक से इलाज नहीं करने का आरोप लगाया. आपको बता दें कि अकेले अब तक पीएमसीएच में 1195 मरीजों में डेंगू की पुष्टि हो चुकी है जबकि राज्य में मरीजों की संख्या बढ़कर 1543 हो चुकी है. पटना के पीएमसीएच में जांच में 114 नए मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है. इससे पहले सोमवार की रात डेंगू की वजह से पटना में मौत का पहला मामला सामने आया था. डेंगू ने 7 साल के एक बच्चे अभिनव की जान ले ली थी. 7 साल के अभिनव के पिता मनीष कुमार बिहार पुलिस में सिपाही हैं. पटना पुलिस लाइन में भी डेंगू का कहर है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.