By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गरीबों पर अत्याचार और झुग्गियों पर हथोड़ा का वार नहीं चलेगा- पप्पू यादव

;

- sponsored -

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि राजेंद्र नगर एवं कंकड़बाग में हुए जल प्रलय कि किरकिरी से बचने के लिए राज्य सरकार झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब मजदूर को परेशान कर रही है और इन इलाकों में जलजमाव के लिए इन झुग्गियों मे रहने वाले को ही जिम्मेदार ठहरा रही है

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

गरीबों पर अत्याचार और झुग्गियों पर हथोड़ा का वार नहीं चलेगा- पप्पू यादव

सिटी पोस्ट लाइवः जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि राजेंद्र नगर एवं कंकड़बाग में हुए जल प्रलय कि किरकिरी से बचने के लिए राज्य सरकार झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब मजदूर को परेशान कर रही है और इन इलाकों में जलजमाव के लिए इन झुग्गियों मे रहने वाले को ही जिम्मेदार ठहरा रही है, जबकि हकीकत यह है कि राज्य सरकार की लापरवाही और पटना नगर निगम के द्वारा नाला उड़ाही में बरती गई कोताही और सीवरेज सिस्टम में हुए लूट के कारण ही इन इलाकों में जल कर्फ्यू की स्थिति में आम लोगों रहना पड़ा। अब गरीबों पर अत्याचार और झुग्गियों पर हथोड़ा का वार नहीं चलेगा। पप्पू यादव ने कहा कि गरीब किसान मजदूर के विरोध करने वाली नीतीश सरकार अपनों गलत कामों को छुपाने के लिए ही हमेशा इनके वर्गों को निशाना बनाती रही है.

दरअसल सरकार की कार्यशैली घोटालों मेरे लिप्त नवरत्नो को फायदा पहुंचाने की रही है। बिहार में बड़े पैमाने पर नेताओं पदाधिकारियों के द्वारा बड़े बड़े महलो का निर्माण करके सीवरेज सिस्टम को समाप्त कर दिया है। आज अगर कोई ऐसी व्यवस्था के लिए जिम्मेदार है तो वह सरकार की लूट और भ्रष्ट पर आधारित नीतियां हैं। जिस वजह पटना के लोगों को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा। इन्होंने ने कहा कि वह हमेशा गरीबों मजदूरों और झुग्गी वालों के हित की लड़ाई के लिए संघर्ष करते रहे है,और आगे भी संघर्ष करते रहेगे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पप्पू यादव ने पटना के खेमनी चक, राजेंद्र नगर ,दिनकर गोलंबर सहित पटना के अन्य स्थानो पर गये जहां स्थानीय प्रशासन तोड़ने की कार्रवाई कर रही है। इन्होंने ने कार्रवाई को रोकने तथा तत्काल गरीबों के रहने के लिए पहले इन्हें बसाने की व्यवस्था किये जाने की मांग की हो। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ,राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ,प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी,रजनीश तिवारी सहित अन्य नेतागण उपस्थित थे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.