By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : लालू यादव के जन्मदिन पर लालू रसोई के माध्यम से हज़ारो लोगों को कराया भोजन

HTML Code here
;

- sponsored -

बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर में आज गरीबों के मसीहा, समाजिक न्याय के महानायक, जन-जन के नेता राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरनीय लालू प्रसाद यादव जी के 74वें जन्मदिवस के अवसर पर समाजिक न्याय सद्भाव दिवस के रूप मे मनाते हुए राजद के पूर्व विधान पार्षद तनवीर हसन के नेतृत्व मे केक काटकर मनाया गया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर में आज गरीबों के मसीहा, समाजिक न्याय के महानायक, जन-जन के नेता राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरनीय लालू प्रसाद यादव जी के 74वें जन्मदिवस के अवसर पर समाजिक न्याय सद्भाव दिवस के रूप मे मनाते हुए राजद के पूर्व विधान पार्षद तनवीर हसन के नेतृत्व मे केक काटकर मनाया गया. “लालू रसोई” के तहत प्रखण्ड के जयमंगलागढ़ मंदिर परिसर में लगभग दो हज़ार लोगों को भोजन खिलाया गया.

इस अवसर पर पूर्व विधान पार्षद एवं विधायक राजवंशी महतो ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमेशा से ग़रीब, ग़ुरबो, अकलियतों के नेता रहे हैं. वे हमेशा गरीबों के उत्थान के लिए सतत् प्रयत्नशील रहे हैं. ये वंचित समाज के अधिकारों के रक्षा के लिए हमेशा संघर्ष करते रहे. जिनके कारण साज़िश के तहत उन्हें जेल भी जाना पड़ा. ऐसे महान नेता सदियों में कभी-क़भार जन्म लेते हैं. आज पार्टी के निर्देशानुसार प्रदेश भर में गरीबों को भोजन कराने का कार्यक्रम चल रहा है. लालू जी की आत्मा गरीबों में बसती है.

महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ उर्मिला ठाकुर ने कहा कि आज गरीबो के नेता लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के अवसर पर गरीबो को भोजन कराकर उनके आत्मा को तृप्त करने का काम बड़े ही उत्साह के साथ राजद कार्यकर्ता कर रहे हैं और मेरी मंगलकामना है कि लालू यादव जल्द स्वस्थ होकर बिहार आये और बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार का गठन हो. ताकि बिहार फिर से विकास के पटरी पर वापस लौटे. कार्यक्रम के उपरांत लोगों को चावल, दाल, सब्जी खिलाया गया. इस अवसर पर जिला प्रधान महासचिव रामशखा महतो, सोनू  रावत, राजद युवा प्रखंड अध्यक्ष किशोर कुणाल, अहिल्या देवी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

                                                                                                                      बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.