By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनाव के समय ठगने वाले नेताओं से सावधान रहें, नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है: कड़िया मुंडा

बुरजू में भाजपा की सभा में उमड़ी भीड़ देखकर गद्गद् हुए नेता

Above Post Content

- sponsored -

सांसद पद्मभूषण कड़िया मुंडा ने कहा कि पांच साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने गरीबों, आदिवासियों, महिलाओं और युवाओं के विकास के लिए जितना काम किया, वह किसी दूसरी सरकार में संभव नहीं है।

Below Featured Image

-sponsored-

चुनाव के समय ठगने वाले नेताओं से सावधान रहें, नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है: कड़िया मुंडा

सिटी पोस्ट लाइव, खूंटी: सांसद पद्मभूषण कड़िया मुंडा ने कहा कि पांच साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने गरीबों, आदिवासियों, महिलाओं और युवाओं के विकास के लिए जितना काम किया, वह किसी दूसरी सरकार में संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि विकास के लिए किसी प्रमाण की जरूरत नहीं है। यह धरातल पर खुद नजर आ रहा है। सांसद मुंडा मंगलवार को मुरहू के बुरजू बाजार टांड़ में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा में उमड़ी भीड़ देखकर गदगद कड़िया मुंडा ने यह भीड़ ही गवाह है कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों का कितना विश्वास है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार गांवों और शहरों के विकास के लिए 100 से अधिक योजनाएं चला रही है। महिलाओं की तकलीफ को महसूस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी गरीब महिलाओं को निःशुल्क एलपीजी गैस कनेक्शन दिये। प्रधानमंत्री आवास और पहले के इंदिरा आवास का फर्क सब जानते हैं। आज हर गरीब के घर में शौचालय है। बेरोजगारी दूर करने के लिए युवक-युवतियों को निःशुल्क प्रशिक्षण और रोजगार उपलब्ध कराये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपलोगों ने आठ बार सांसद बनाकर मुझे दिल्ली भेजा और इसबार पार्टी ने अर्जुन मुंडा को उम्मीदवार बनाया है। अर्जुन मुंडा तीन बार मुख्यमंत्री रहे हैं। उन्हें गांवों की समस्याओं की समझ है। वे हर सुख-दुःख में आपके साथ रहेंगे। इसलिए बिना किसी के बहकावे में आये इसबार भी भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाकर दिल्ली भेजना है। उन्होंने कहा कि 70 साल तक दूसरे दलों ने क्या किया। चुनाव आता है तो लोगों को ठगने के लिए ऐसे अवसरवादी नेता गांवों में आते हैं, ताकि उन्हें सत्ता सुख मिल सके। ऐसे दलों और नेताओं से हमें सावधान रहने की जरूरत है।

अर्जुन मुंडा को वोट देकर भाजपा को मजबूत करें: नीलकंठ
सभा को संबोधित करते हुए झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों से दूसरे दलों के नेता घबरा गये हैं। हर गांव में सड़क और पुलों का निर्माण कराया गया है। जलछाजन विभाग से चेक डैम, कुआं, तालाब, पक्का चेक डैम आदि का निर्माण कराया गया है। हर गांव में बिजली पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मात्र पांच साल में इतने विकास कार्य हुए, उतना काम 70 साल में भी नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि अधिक विकास के लिए एकबार फिर प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को सत्तासीन करना है। इसके लिए भाजपा उम्मीदवार अर्जुन मुंडा को भारी मतों से विजयी बनायें। मंत्री ने कहा कि आपने कड़िया मुंडा को आठ बार दिल्ली भेजने का काम किया। आपका वही स्नेह और आशीर्वाद अर्जुन मुंडा के लिए मांगने आये हैं। सभा को भाजपा के जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया। मौके पर मंडल अध्यक्ष सुरेश अकेला, मागो मुंडा, सोतो मानकी, मदीराय मुंडा, महावीर साहू, बालगोविंद महतो, मुखिया राधा देवी, जांबो ओड़ेया, चांदमणि सहित कई गांवों के लोग उपस्थित थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.