By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी यादव के घेरे में है बिहार सरकार, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ताबड़तोड़ हमले किये

;

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की. जिसमें उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और नीतीश कुमार की सरकार पर जबरदस्त हमला किया है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बिहार में कानून व्यवस्था और शराबबंदी के साथ-साथ विधानसभा सत्र को लेकर भी निशाना साधा है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की. जिसमें उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और नीतीश कुमार की सरकार पर जबरदस्त हमला किया है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बिहार में कानून व्यवस्था और शराबबंदी के साथ-साथ विधानसभा सत्र को लेकर भी निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, पुलिसकर्मी शराब की बोतल के पीछे घूमता रहता है. वहीं क्राइम को लेकर कहा कि, सभी क्राइम हो रहा है. नीतीश सरकार से बिहार संभलने वाला नहीं है. वहीं बीजेपी पर भी हमला करते हुए कहा कि, बीजेपी के लोग सवाल पूछ कर बचना चाह रहे हैं. सरकार गुंडा ही चला रहे हैं. दो-दो उपमुख्यमंत्री हैं, लेकिन लगातार घटनाएं बढ़ रही है. कहां हैं पीएम साहेब ?

वहीं तेजस्वी यादव ने रुपेश हत्याकांड की चर्चा करते हुए कहा कि, घर में घुस कर अपराधी गोली मार रहे हैं. सीएम हाउस से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया जाता है. जितना ध्यान से आप न्यूज की एडिटिंग करते हैं ताकि मामला सामने न आए. उतना ही ध्यान क्राइम को रोकने में लगाते तो अच्छा होता. गृह विभाग नहीं संभल रहा तो किसी और को दें.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इसके साथ ही विधानसभा सत्र को लेकर कहा कि, सीएम विधानसभा सत्र बुलाना ही नहीं चाहते. मुख्यमंत्री जो समीक्षा बैठक करते हैं, वह समीक्षा नहीं भिक्षा बैठक है. वहीं उन्होंने एक के बाद सवाल करते हुए पुछा कि, मुख्यमंत्री जी सामने क्यों नहीं आते? वे चुप क्यों हैं? केवल भ्रष्टाचार की खबरों को छिपाने में लगे रहते हैं. बिहार गलत हाथों में चला गया है. सरकार में रहने वाले लोग भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दे रहे हैं. तेजस्वी यादव के द्वारा इस तरह की बात कहने से साफ़ जाहिर है कि, वे नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर जबरदस्त भड़के हुए हैं. साथ ही वे बिहार सरकार पर निशाना साधने के कोई भी मौके से चूक नहीं रहे हैं.

;

-sponsored-

Comments are closed.