By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एनआरसी पर गरमाया बिहार, पीके को गिरिराज का जवाब-‘धर्मशाला नहीं है भारत, किसी को प्रेम काहे है’

- sponsored -

एनआरसी को लेकर बिहार की सियासत एक बार फिर गर्म है। यह गर्माहट और बढ़ेगी क्योंकि अब केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह की तरफ से भी बयान आ गया है। दरअसल केन्द्रीय गृहमंत्री अमिज शाह ने कल कहा कि पूरे देश में एनआरसी लागू होगी।

-sponsored-

एनआरसी पर गरमाया बिहार, पीके को गिरिराज का जवाब-‘धर्मशाला नहीं है भारत, किसी को प्रेम काहे है’

सिटी पोस्ट लाइवः एनआरसी को लेकर बिहार की सियासत एक बार फिर गर्म है। यह गर्माहट और बढ़ेगी क्योंकि अब केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह की तरफ से भी बयान आ गया है। दरअसल केन्द्रीय गृहमंत्री अमिज शाह ने कल कहा कि पूरे देश में एनआरसी लागू होगी। इस मुद्दे पर जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर सवाल उठाया था कि बीजेपी शासित राज्यों के कितने मुख्यमंत्रियों से इस मसले पर सलाह ली गई है. अब इसी मुद्दे पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पीके पर पलटवार किया है.

उन्होंने कहा कि अवैध से किसी को प्रेम क्यों? गिरिराज सिंह ने पीके के ट्वीट पर कहा, ‘सहमति और आम सहमति का क्या सवाल है. एनआरसी से उन्हें निकाला जाएगा जो अवैध हैं. अवैध से किसी को प्रेम क्यों? चाहे सहमति हो या असहमति, अवैध तो अवैध है. उसे देश में रहने का अधिकार नहीं है. भारत कोई धर्मशाला नहीं है.

Also Read

-sponsored-

केंद्रीय मंत्री ने अमित शाह के बयान को आधार बनाते हुए ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे जब बोलते हैं तो कई लोगों को बुरा लगता है. कोई कहता है हम अपने राज्य में नहीं लागू नहीं होने देंगे, लेकिन देश के गृह मंत्री का बयान देशहित में है. उन्होंने कहा कि बंगाल और बिहार में घुसपैठिए का दबाव जहां दिखता है, वहां NRC लागू करनी चाहिए.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.