By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के नए राज्यपाल ने कहा- नीतीश जी पुराने दोस्त, हमारे बीच खूब जमेगी

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव ( आकाश ): बिहार के नवनियुक्त राज्यपाल लालजी टंडन ने सिटी पोस्ट लाइव से विशेष बातचीत में कहा कि वे बिहार सरकार के अभिभावक की भूमिका निभायेगें. महामहिम राज्यपाल ने कहा कि नीतीश जी उनके पुराने  दोस्त हैं और उनके साथ उनकी खूब जमेगी.लालजी टंडन ने कहा कि नीतीश कुमार सुशासन के लिए देश में जाने जाते हैं.उनका यह सुशासन आगे बढाने के लिए जो भी सहयोग समथन की दरकार होगी, वो देगें.

उत्तर प्रदेश के दिग्गज बीजेपी नेता लालजी टंडन ने खुद को बिहार का राज्यपाल बनाए जाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझ पर जो विश्वास व्यक्त किया है, मैं बिहार के विकास में भागीदार बनने का पूरा प्रयास करुंगा. लालजी टंडन ने बताया कि उन्हें बिहार का राज्यपाल बनाये जाने की घोषणा के बाद  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनसे मुलाक़ात की है और शुभकामनाएं दी हैं.

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व राज्यपाल मलिक नीतीश सरकार के प्रशासनिक कामों में दखल देने लगे थे. उन्हें प्रशासनिक सलाह भी देने लगे थे और समय समय पर किसी न किसी बहाने सरकार पर निशाना साधने लगे थे. हाल में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर उनके द्वारा मुख्यमंत्री के साथ साथ चीफ जस्टिस और कानून मंत्री को पत्र लिखे जाने के बाद उनके रिश्ते मुख्यमंत्री आवास के साथ सहज नहीं रहे गए थे. अब उन्हें जम्मो-कश्मीर भेंज दिया गया है और उनकी जगह लालजी टंडन को मंगलवार 21 अगस्त को बिहार का नया राज्यपाल नियुक्त किये जाने का एलान हो गया है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.