By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार पंचायत चुनाव : मुंगेर के तारापुर में रोड़ेबाजी, गया के बेलागंज में दो पक्षों के बीच मारपीट

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार पंचायत चुनाव के पहले चरण में छिटपुट हिंसा की वारदात सामने आयी है। औरंगाबाद के सदर प्रखंड में जहां उपद्रवियों ने 7 राउंड फायरिंग की वहीं मुंगेर के तारापुर प्रखंड में रोड़ेबाजी हुई। वहीं गया के बेलागंज प्रखंड में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार पंचायत चुनाव के पहले चरण में छिटपुट हिंसा की वारदात सामने आयी है। औरंगाबाद के सदर प्रखंड में जहां उपद्रवियों ने 7 राउंड फायरिंग की वहीं मुंगेर के तारापुर प्रखंड में रोड़ेबाजी हुई। वहीं गया के बेलागंज प्रखंड में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है।

मुंगेर के तारापुर प्रखंड के बूथ संख्या 8 और 10 पर रोड़ेबाजी हुई। उपद्रवियों ने मुफस्सिल थाना पुलिस के सर्किल इंस्पेक्टर के वाहनों के शीशे तोड़ दिए। मानिकपुर पंचायत के मतदान केंद्र संख्या 8 और 10 पर 2 प्रत्याशी समर्थक आपस में भिड गए। केंद्र में मौजूद सुरक्षाबलों ने बल प्रयोग कर दोनों को बाहर निकाला। इससे नाराज होकर प्रत्याशी समर्थकों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ गया के बेलागंज प्रखंड के साकिर बिगहा पंचायत के धनावा गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला बूथ संख्या 2 का है। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। पुलिस पहुंचने के बाद मामला शांत कराया गया। वहीं जिले के बेलागंज प्रखंड के कोरमथु गांव के मध्य विद्यालय स्थित बूथ पर वोटिंग शुरू होने के आधे घंटे बाद स्थित तनावपूर्ण हो गई। वर्तमान मुखिया और मुखिया प्रत्याशी कौशल शर्मा के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. स्थिति अनियंत्रित होने पर पारा मिलिट्री फोर्स को सुरक्षा व्यवस्था संभालना पड़ा।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इससे पहले औरंगाबाद सदर प्रखंड के नवगढ़ पंचायत के विषैनी गांव के बूथ नंबर 144 और 145 पर मतदान के दौरान हिंसक झड़प हुई। उपद्रवियों ने 7 राउंड फायरिंग की। गोलीबारी के बाद डीएम, एसपी, एसडीपीओ और एसडीओ मौके पर कैंप किया। पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं दूसरी तरफ औरंगाबाद प्रखंड के बूथ संख्या 49 पर भी पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हुई जिसमें 3 लोग घायल हो गये। उग्र हो चुके ग्रामीणों को काबू में करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग भी किया।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.