By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

निशानेबाजी के भी उस्ताद हैं बिहार के डीजीपी, फायरिंग रेंज में दिखा जलवा

;

- sponsored -

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय काम करने के अलग अंदाज और अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं लेकिन सिर्फ यही उनकी खसियत नहीं है बल्कि वे एक शानदार निशानेबाज भी हैं और उनके बंदूक से निकली हर गोली निशाने पर लगती है। उनकी निशानेबाजी का जलवा बीएमपी 5 के फायरिंग रेंज में दिखा।

-sponsored-

-sponsored-

निशानेबाजी के भी उस्ताद हैं बिहार के डीजीपी, फायरिंग रेंज में दिखा जलवा

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय काम करने के अलग अंदाज और अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं लेकिन सिर्फ यही उनकी खसियत नहीं है बल्कि वे एक शानदार निशानेबाज भी हैं और उनके बंदूक से निकली हर गोली निशाने पर लगती है। उनकी निशानेबाजी का जलवा बीएमपी 5 के फायरिंग रेंज में दिखा। डीजीपी पुलिस महकमें के दूसरे अधिकारियों पर निशानेबाजी के मामले में भी भारी पड़ रहे हैं।

पुलिस सप्ताह के मौके पर बीएमपी 5 के फायरिंग रेंज में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का जलवा देखने को मिला। डीजीपी ने फायरिंग रेंज में 10 गोलियां दागी और इनमें से सभी निशाने पर लगे।फायरिंग रेंज में पहुंचे डीजीपी ने एमपी5 मशीन गन सहित ग्लॉक 19 पिस्टल को अपने हाथों में लेकर कुल 20 राउंड गोलियां दागीं। उन्होंने दोनों हथियारों से 10-10 राउंड फायरिंग की जो सभी टारगेट को हिट करती रहीं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.