By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

विवादित बयान पर गरमायी बिहार की राजनीति, ‘हम’ ने पूछा स्मृति ईरानी को क्यों बनाया मंत्री’

;

- sponsored -

नीतीश सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा की जुबान आज फिसल गयी। अक्सर नेताओं की जुबान फिसलती भी रहती है। विनोद नारायण झा की जुबान फिसली तो वे प्रियंका गांधी के बारे में कुछ ऐसा बोल गये जिससे उनकी खूब फजीहत भी हो रही है और बिहार की राजनीति भी गरमा गयी है।

-sponsored-

-sponsored-

विवादित बयान पर गरमायी बिहार की राजनीति, ‘हम’ ने पूछा स्मृति ईरानी को क्यों बनाया मंत्री’

सिटी पोस्ट लाइवः नीतीश सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा की जुबान आज फिसल गयी। अक्सर नेताओं की जुबान फिसलती भी रहती है। विनोद नारायण झा की जुबान फिसली तो वे प्रियंका गांधी के बारे में कुछ ऐसा बोल गये जिससे उनकी खूब फजीहत भी हो रही है और बिहार की राजनीति भी गरमा गयी है। दरअसल विनोद नारायण झा से जब पूछा गया कि कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाया है तो उन्होंने कहा कि खूबसूरत चेहरे से चुनाव नहीं जीते जाते। इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल है। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी ‘हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

दानिश रिजवान ने कहा कि विनोद नारायण झा के इस बयान से स्पष्ट है कि बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर है। अगर प्रियंका गांधी खूबसूरती की वजह से पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव बनायी गयी हैं तो बीजेपी को बताना चाहिए कि बीजेपी ने स्मृति इरानी को किसी खूबी की वजह से मंत्री बनाया। दानिश रिजवान ने कहा कि बीजेपी को यह भी बताना चाहिए कि बीजेपी में जितनी महिलाएं हैं वो केवल खूबसूरती की वजह से है। ‘हम’ प्रवक्ता ने मंत्री से उनके विवादित बयान पर माफी मांगने की भी मांग की है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.