By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : पुलवामा के शहीदों की याद में निकली बाइक रैली, गिरिराज ने किया कांग्रेस पर हमला

Above Post Content

- sponsored -

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नेतृत्व में आज पुलवामा के शहीदों की याद में एक बाइक रैली निकाली गई। हालांकि इस रैली में जय श्रीराम जय श्रीराम एवं भारतवंशी तेरा मेरा रिश्ता क्या जय श्रीराम जय श्रीराम के नारे लगते रहे।

Below Featured Image

-sponsored-

बेगूसराय : पुलवामा के शहीदों की याद में निकली बाइक रैली, गिरिराज ने किया कांग्रेस पर हमला

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नेतृत्व में आज पुलवामा के शहीदों की याद में एक बाइक रैली निकाली गई। हालांकि इस रैली में जय श्रीराम जय श्रीराम एवं भारतवंशी तेरा मेरा रिश्ता क्या जय श्रीराम जय श्रीराम के नारे लगते रहे। साहेबपुर कमाल प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से गुजर कर यह मोटरसाइकिल रैली बलिया पहुंची जहां गिरिराज सिंह ने एक सभा को भी संबोधित किया तथा एनआरसी सीएए और एनपीआर का समर्थन करने के लिए लोगों से अपील कि।

सभा के बाद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी एवं पूरी कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा तो पुलवामा के शहीदों को याद कर रही है तथा शहीदों के साथ खड़ा है लेकिन राहुल गांधी एवं कांग्रेस पार्टी ने लाशों की राजनीति करती है। सीधे-सीधे गिरिराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि 1947 के बाद पंडित नेहरू ने लाशों की राजनीति की एवं 1984 में श्रीमती इंदिरा गांधी की मौत के बाद राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी ने लाशों की राजनीति की।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

भाजपा लाशों की राजनीति पर विश्वास नहीं करती और आज भाजपा ही नहीं पूरा देश शहीदों के सम्मान में खड़ा है, लेकिन राहुल गांधी शहादत पर भी हानि लाभ का गुणा भाग कर रहे हैं। बता दें आज से एक साल पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने CRPF के काफिले पर हमला किया था। इस कायराना हरकत में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। देश आज उन चालीस जवानों को सलाम कर रहा है, जिन्होंने हमले के आगे प्राणों को न्यौछावर करके शहादत और बलिदान की बेमिसाल नजीर पेश की।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.