By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

क्वेरेंटाइन सेंटर में हंगामा करने मजदूरों को बीजेपी ने बताया विपक्ष का कार्यकर्ता.

;

- sponsored -

लाॅकडाउन में बिहार से बाहर लाखों की तादाद में बिहारी मजदूर फंसे हैं। स्पेशल ट्रेनों के जरिए उनके आने का सिलसिला लगातार तेज हो रहा है। रोज हजारों की तादाद में प्रवासी मजदूर बिहार पहुंच रहे हैं और उनको क्वरेंटाइन करने के लिए बिहार में क्वरेंटाइन सेंटर बनाये गये हैै।

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः लाॅकडाउन में बिहार से बाहर लाखों की तादाद में बिहारी मजदूर फंसे हैं। स्पेशल ट्रेनों के जरिए उनके आने का सिलसिला लगातार तेज हो रहा है। रोज हजारों की तादाद में प्रवासी मजदूर बिहार पहुंच रहे हैं और उनको क्वरेंटाइन करने के लिए बिहार में क्वरेंटाइन सेंटर बनाये गये हैै। इन क्वेरेंटाइन सेंटरों की वजह से बिहार की राजनीति भी खूब गर्म है। सेंटरों से बवाल की खबर सामने आ रही है, बदइंतजामी की खबर सामने आ रही है। कहीं किसी क्वेरेंटाइन सेंटर से गांजा का कश लगने की तस्वीर सामने आ रही है। इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमले कर रहा है।

अब बीजेपी ने क्वेेंटाइन सेंटरों में हंगामा करने वाले प्रवासी मजदूरों को विपक्ष का कार्यकर्ता बता दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डाॅं संजय जायसवाल ने क्वरेंटाइन सेंटरों में हंगामे के सवाल पर कहा कि हर पार्टी के कुछ कार्यकर्ता होते हैं जो बाहर रहते हैं वे जब वापस लौटते हैं तो अपना काम करते हैं। सबकी मानसिकता यह होती है कि जो मिलता है उसकी चर्चा नहीं करते और जो नहीं मिलता उसकी चर्चा करते हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.